What is OYO Hotels ? आखिर क्या है OYO Hotels जानिए इसके बारे में

What is OYO Hotels ? आखिर क्या है OYO Hotels जानिए इसके बारे में
 | 
oyo

एक भारतीय Entrepreneur और Businessperson रितेश अग्रवाल आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। रितेश अग्रवाल आज के समय में एक बड़े बिसनेस पर्सन है। उनका जन्म 16 नवंबर 1993 को हुआ था। इन्होने साल 2013 में OYO की शुरुआत की थी। बता दे की रितेश अग्रवाल को शुरू से ही अपना बिसनेस  बनाने की चाह थी। 

क्या है OYO Hotels ? ( What is OYO Hotels ? )

साल 2013 में भारतीय Entrepreneur और Businessperson रितेश अग्रवाल ने OYO Hotels की शुरुआत की थी। वही बता दे की आज के समेत में OYO Hotels ना सिर्फ भारत में बल्कि अन्य देश में भी है। इस समय ये 35 देशों में फ़ैल चूका है। वही बता दे की इसके अब तक 1,57,000 से अधिक होटल कवर करता है। OYO Hotels में कमरा अगर बुक करवाना चाहते है तो Oyo ऐप से आसानी से बुक कर सकते है। आईये और जानते है इसके बारे में। 

आपको बता दे की OYO कंपनी ने गुरुग्राम में राजेश यादव के साथ अपना पहला OYO खोला और 2013 में एक वेबसाइट के माध्यम से काम किया गया था। वही कुछ समय बाद ये बहुत ज्यादा लोगों के बिच में पॉपुलर हो गया था। OYO के खोलने का सही मकसद रितेश अग्रवाल का था की लोग घर बैठे ऑनलाइन ही रूम बुक कर सकते है उन्हें आसानी से कम पैसों में मिल जाये। लेकिन आपको बता दे की OYO Room अविवाहित जोड़ों के बीच लोकप्रिय हैं क्योंकि यह बिना किसी परेशानी के बुकिंग प्रदान करता है और अपनी सुविधाओं और ब्रांड छवि के लिए जाना जाता है। लेकिन आपको बता दे की OYO छोटे व्यवसायों की सहायता करते एवं यात्रियों और शहरवासियों की मुश्किलों को कम करने के लिए बनाया गया था।