16 साल की नाबालिग ने दिया एक बच्ची को जन्म, अपने ही चाचा के साथ था अफेयर

झारखंड का मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की ने बच्चे को दिया जन्म.
 | 
अपने ही चाचा के साथ था अफेयर.

झारखंड का चौका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें 16 साल की बच्ची ने एक बच्ची को दिया जन्म. आपको बता दें 16 साल की नाबालिक लड़की का अपने ही चाचा के साथ चल रहा था अफेयर. इस मामले को लेकर गांव में बैठक भी हुई थी जिसके बाद पता चला था कि लड़की प्रेग्नेंट है.

आपको बता दें वह 16 साल की लड़की कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ती थी. छात्रा का शादीशुदा चाचा के साथ अफेयर चल रहा था. इस मामले को लेकर 16 जुलाई 2022 को मीटिंग बैठी थी जिसमें दोनों को एक दूसरे से अलग रहने के लिए कहा गया था और अगर पकड़े गए तो ₹100000 का जुर्माना देना होगा. 

इसके बाद छात्रा का दो अगस्त को एडमिशन हुआ था, और वह हॉस्टल में रहती थी. जब देव सुनील शेखर और वार्डन शांति देवी से पूछताछ किया गया तब उन्होंने बताया कि जब वह आई थी उस वक्त वह हेल्दी दिख रही थी. वह हर वक्त शॉल ओढ़े रहती थी जिसकी वजह से किसी को नहीं पता चल पाया कि वह प्रेग्नेंट है.

पिछली रात जब छात्रा ने पेट दर्द की शिकायत की तब उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के दौरान पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. इसके बाद छात्रा को लेबर रूम में ले जाया गया जहां उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई.

इस मामले की आगे की कार्रवाई के लिए चार सदस्य का गठन किया गया है. डीयू का कहना है कि इस मामले के आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.