जल्लाद पति का पत्नी और बेटे पर कहर, दोनों को कुल्हाड़ी से काट कर मारा और फिर खुद के साथ किया ये काम

 | 
Suicide by killing wife and son

 

Seraikela Crime: झारखंड (Jharkhand) के सरायकेला-खरसावां जिले से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। एक शख्स ने पत्नी और अपने 10 साल के बेटे को बेरहमी से हत्या कर दी। इस व्यक्ति ने पहने पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला है और फिर बाद में खुदकुशी कर ली। वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे। मौके से वारदात में प्रयाकब की गई कुल्हाड़ी  बरामद हुई है।


बताया गया है कि यह खौफनाक वारदात जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले की है। यहां के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी और 10 साल के बेटे को मार कर खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान इमानवेल टेलेरा (51), उसकी पत्नी अनिमा (45) और बेटे अंकन एमोन टेलेरा (10) के रूप में हुई है।


दिल को दहला देने वाली यह वारदात  रविवार देर शाम हुई है। घटना की जानकारी  मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच प्रारंभ की। तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गयाहै। बताया गया है कि यह परिवार किराए के मकान में रहता था। मृतका अनिमा एएसआईसी कर्मी थी।  घटनास्थल से पुलिस ने एक चापड़ को बरामद किया है।जहां वारदात हुई है उस कमरे को  पुलिस ने सील कर दिया गया है। मौका ए वारदात का दृश्य बेहद ही वीभत्स था, चारों ओर खून ही खून दिख रहा था।