Crime News: महोबा जा रही नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, रेल कर्मचारी की हुई गिरफ़्तारी

यूपी के इटावा ज़िले में रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में घर से भागी हुई नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया। यह घटना 15 जनवरी को हुई थी। इसके लिए रेलवे के कैरिज और वैगन विभाग के एक कर्मचारी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। 
 | 
s

उत्तरप्रदेश में एक बड़ी घटना सामने निकलकर आ रही है। यूपी के इटावा ज़िले में रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में घर से भागी हुई नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया। यह घटना 15 जनवरी को हुई थी। इसके लिए रेलवे के कैरिज और वैगन विभाग के एक कर्मचारी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया है कि झाँसी की रहने वाली ये लड़की अपने माता पिता के द्वारा दाँते जाने पर महोबा में अपने दादा के घर जा रही थी। लेकिन गलती से वह इटावा जाने वाली ट्रेन में चढ़ गई। रात में जब ट्रेन इटावा पहुँची तो सारे यात्री उतर गये और वह लड़की वहीं बैठी रही। बाद में ट्रेन की सफ़ाई करने वाले एक कर्मचारी ने ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म किया। 

अगले दिन की सुबह लड़की ने एक अन्य यात्री से उसका फ़ोन लिया और अपने परिवार से सदस्यों से बात कर उन्हें इटावा रेलवे स्टेशन से वापस ले जाने को कहा। जब लड़की माता पिता के साथ झाँसी पहुँची तो उसने इस घटना को बताया। बाद में लड़की के परिजन इटावा आये और आरोपी के ख़िलाफ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस हरकत में आयी और तुरंत आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया