बॉयफ्रेंड ने सोते वक्त कर दीया बेड पर पेशाब, गुस्से मे गर्लफ्रेंड ने चाकू से कर दीया ये काम

अमेरिका के लुइसियाना की घटना 
 | 
girlfriend trying to kill her boyfriend
बॉयफ्रेंड ने सोते वक्त कर दीया बेड पर पेशाब, गुस्से मे गर्लफ्रेंड ने चाकू से कर दीया ये काम 
अमेरिका के लुइसियाना में एक महिला को हत्या करने की कोशिश के अपराध में पुलिस ने गिरफतार किया है। क्योंकि महीला ने अपने बॉयफ्रेंड को छूरा घोप कर जान लेने की कोशिश की है। पिछे के वजह सिर्फ इतनी थी की उसके बॉयफ्रेंड ने सोते समय बेड पर पेशाब कर लिया था। फॉक्स न्यूज न्यूज के अनुसार ईस्ट बैटन रूज शेरिफ के कार्यालय के अधिकारियों को शनिवार को एक स्थानीय अस्पताल मे छूरा घोपने की घटना की बारे मे जानकार मिली। घायल हुए युवक को उसके धड के बाई ओर एक चाकू के घाव के लिए इलाज किया जा रहा है।
घायल युवक ने पुलिस को बताया के उसकी गर्लफ्रेंड ब्रियाना लैकोस्ट सोते वक्त बिस्तर पर पेशाब करने के वजह से काफी गुस्सा हो गई थी। बेड पर पेशान करने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे जगाया और उसे पीटना शुरु कर दीया। जब उसने उसकी गर्लफ्रंड लैकोस्ट दूर जानें की कोशिश की तब उसने रसोई के चाकू से उसपर हमला कर उसे चाकू मार दीया। ब्रियाना ओर उसका पीड़ित युवक उस रात शराब पी रहे थे और दोनो नशे के हालात मे थे।
पुलिस ने युवक की गर्लफ्रैंड को गिरफतार कर लिया है। पुलिस जांच से ब्रियाना ने कबूल किया के वो परेशान थी की उसके बॉयफ्रेंड ने खुद पर पेशाब किया था। उसके बाड़ दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। महिला ने पुलिस को बताया के उसके बॉयफ्रेंड ने उसका गला दबाया था और खुद के बचाव के लिए अपने प्रेमी के बाई बाह पर चाकू मारकर अपना बचाव किया। महिला ने बाद में अपने बॉयफ्रेंड चिकित्सा सहायता देने की कोशिश की ओर फिर अस्पताल ले गई थी।