तूनिशा शर्मा आत्महत्या केस में हुआ एक और नया खुलासा,वकील ने लगाए तो तुनिशा शर्मा की मां पर गंभीर आरोप

तूनिशा शर्मा के डेथ केस में एक और नया खुलासा हुआ है बता दे कि तूनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अलीबाबा दस्ताने कुबूल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.
 | 
d

तूनिशा शर्मा के डेथ केस में एक और नया खुलासा हुआ है बता दे कि तूनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अलीबाबा दस्ताने कुबूल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उनकी मां ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान और उनके परिवार अपनी बेटी के आत्महत्या का आरोप लगाया था.

बता दे कि सोमवार को हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूजन के वकील ने यह दावा किया है कितनी शक अपने घर वालों के साथ अच्छा संबंध नहीं था. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि एक्ट्रेस की मां ने उसका गला भी दबाया था.साथ ही वकील ने बताया कि तनीषा संजीव से डरती थी संजीव तनीषा के मां का दोस्त था जिसके वजह से तनिषा को एंजाइटी इश्यूज भी होते थे और इसी वजह से वह अपने दोस्त कंवर ढिल्लों के साथ 3 महीने तक रही  भी थी.

साथ ही सूजन के वकील ने यह भी बताया कि तुनिषा अपने मेहनत के कमाए हुए पैसे अपनी मां को देती थी. इसके बावजूद उनके मां उसे एक पैसा नहीं देती थी जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा भी होता था साथ ही तुनिषा को खुद की कमाई के पैसे लेने के लिए भी अपनी मां से बार बार मांगना पड़ता था और वह जल्दी नहीं देती थी.साथ ही वह अपनी बेटी से बोहोत सवाल जवाब भी करती थी.