मशहूर सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर आई बुरी खबर सामने बुरी तरह हुए जख्मी, अस्पताल में हुए भर्ती

मशहूर सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर आई बुरी खबर सामने बुरी तरह हुए जख्मी, अस्पताल में हुए भर्ती
 | 
AP dhillon

पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन अपनी आवाज़ के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं, इनसे मिलने के लिए इनके फैंस हर वक्त बेकरार रहते हैं, लेकिन सिंगर से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिस किसी ने भी इस खबर को सुना है वह हैरान रह गया है। दरअसल गायक ढिल्लन को गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सिंगर कैलिफ़ोर्निया के लॉस एंजिल्स और सैन फ्रांसिस्को शहर में शोज़ करने वाले थे, जहां वह तय समय पर नहीं पहुंच पाए, इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम सैंडल पर एक स्टोरी शेयर करते हुए जानकारी दी कि उन्हे इंजरी हो गई है हो गए हैं। 

फोटो में देखा जा सकता है गायक अस्पताल के बेड पर लौटे हैं, उन्हे ज़ख़्मी हालत में साफ़ देखा जा सकता है। सिंगर की हालत देख फैंस परेशान हो गए हैं, और इनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे है। एपी ढिल्लन स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि लॉस एंजिल्स और सन फ्रांसिस्को में मेरे सभी फैंस को ये बताने में दिल टूट रहा है कि वहां मेरे शोज पोस्टपोन किए जा रहे हैं, क्योंकि टूर के दौरान मैं अचानक घायल हो गया हूं, लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है मैं जल्द ही रिकवर हो जाऊंगा, मैं आप सभी से जल्द मिलने के लिए बेकरार हूं और आपसे मिलने जल्द से जल्द आऊंगा। 

इसके अलावा मेरी वजह से आपको किसी भी तरह की परेशानी हुई हो तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं, आपके टिकट्स नए शेड्यूल किए गए शोज के लिए वैलिड रहेंगे। एपी ढिल्लन की पोस्ट ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है, फैंस इनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।