बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी बेटी देवी की फोटो

बिपाशा बासु ने 2022 के 12 नवंबर को अपनी बेटी का जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है.वैसे तो बिपाशा बसु अपने फैंस के साथ प्रेगनेंसी जोड़ने की कई तस्वीरें जगह पर चेक करते रहती है. साथ ही उन्होंने देवी बंप से लेकर अपने फूड क्रेविंग तक का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है.
 | 
h

बिपाशा बासु ने 2022 के 12 नवंबर को अपनी बेटी का जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है.वैसे तो बिपाशा बसु अपने फैंस के साथ प्रेगनेंसी जोड़ने की कई तस्वीरें जगह पर चेक करते रहती है. साथ ही उन्होंने देवी बंप से लेकर अपने फूड क्रेविंग तक का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है.लेकिन जब से बिपाशा बसु मम्मी बने उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है.

बता दे कि हाल ही में अभी बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बेटी की प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है.तस्वीर में उनकी बेटी अपने पापा करण ग्रोवर के कंधे पर बैठे हुए हालांकि इस तस्वीर में भी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन तस्वीर में देवी एक पिंक कलर के फ्रॉक में नजर आ रही है.देवी ने सर पर एक पिंक कलर का हेयर बैंड भी लगा रखा है.साथ ही वे अपने पापा के कंधों पर बैठी हुई है.बिपाशा बसु ने इस फोटो में देवी का पापा लिख कर यह फोटो पोस्ट किया है.

बिपाशा बासु ने एक हॉट वाली मोदी से अपनी बेटी का चेहरा छुपा रखा. हालांकि सभी फैंस को उनकी बेटी को देखने की जल्दी है.बता दें कि बिपाशा बसु बॉलीवुड एक्ट्रेस और उन्होंने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी.बता दे कि श्री बिपाशा बसु के मम्मी पापा इस शादी से नाराज थे क्योंकि करण सिंह ग्रोवर की दो बार शादियां पहले टूट चुकी है लेकिन इन सब के बाद भी बिपाशा ने करण से ही शादी की.


बिपाशा पिंकविला के एक interview में गई थी जहां पर उनसे इसी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि असफल शादी का मतलब यह नहीं है कि इंसान गलत होगा.खैर बिपाशा अपनी शादी के साथ बहुत ज्यादा खुश और पिछले साल उन्होंने नवंबर में अपनी बेटी को जन्म दिया. बता दें कि उनकी बेटी अभी 2 महीने की हो चुकी है.साथ ही वह अपनी कई इंस्टाग्राम पर पोस्ट बेटी से जुड़ी डालते रहती है.