दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के खोलें काले राज, बताया मैंने रंगे हाँथ पकड़ा

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के खोलें काले राज, बताया मैंने रंगे हाँथ पकड़ा
 | 
ranbir

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणबीर कपूर एक समय रिलेशनशिप में रहे थे, और इनके अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की गलियों में कई सालों तक रहे। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने साल 2007 में 'बचना-ए- हसीनों' फिल्म की थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी, इसके बाद ये करीब आने लगे और दोस्ती प्यार में बदल गयी। लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब दोनों सेलिब्रिटी अपनी-अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं, और अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं। 

हालांकि रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणवीर को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किये थे। जिसकी वजह से ये काफी लंबे वक्त तक लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर पर ऐसे इल्जाम लगाए थे कि लोगों ने रणवीर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि- जब मैं रणबीर के साथ रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने आगाह किया था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। हालांकि मैं खुद भी इस बात को जानती थी। जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा कि हमारे रिश्ते में ही कहीं कोई कमी रह गई, तभी ऐसा हुआ। लेकिन उसने मुझसे ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया था। 

दीपिका ने आगे बताया कि- उसने मुझे दोबारा फिर धोखा दे दिया। उन्होंने कहा कि जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं।दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जल्द ही शाहरुख खान के साथ 'पठान' फिल्म में नजर आने वाली हैं। बता दे ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में लिखी जाएगी।