कार एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री की मौत के बाद दीया मिर्जा ने की लोगों से एक बड़ी गुजारिश, पढिय़े दिया की भावुक अपील

दिया मिर्जा का ट्वीट हो रहा वायरल
 | 
Dia Mirza On Cyrus Mistry Accident

टांटा संस के पूर्व चैयरमेन साइरस मिस्त्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका एक कार हादसे में निधन हो गया है। साइरस का अचानक युं चले जाना उद्योग जगत के लिए बड़ी क्षति है। मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर एक कार एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री की जान चली गई। साइरस की मौत पर बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने साइरस के निधन पर शोक जताया है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शोक जताते हुए लोगों से एक भावुक गुजारिश भी की है।

Dia Mirza On Cyrus Mistry Death2
दीया मिर्जा ने जताया शोक

साइरस मिस्त्री देश की नामी हस्तियों में शामिल थे। उन्होंने कई सालों तक बतौर चैयरमेन टाटा संस में काम किया। उनका निधन सभी को हैरान कर देने वाला है। इस बीच दीया मिर्जा की ओर साइरस मिस्त्री की मौत पर शोक जताते हुए लोगों से एक खास निवेदन किया गया है। साइरस की मौत कार हादसे में होने पर दीया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि- मैं आप लोगों से ये गुजारिश करती हूं की आप सभी अपनी सीट बेल्ट जरूर पहनें. साथ ही अपने बच्चों को सीट बेल्ट पहनना अवश्य सिखाएं. इससे जीवन की सुरक्षा होती है. साथ ही दीया ने साइरस के निधन पर शोक जातते हुए रिप भी लिखा है.

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
जिस तरीके से दीया मिर्जा ने लोगों को अपने ट्वीट के जरिए जागरूक करने का काम किया है। इसके लेकर सोशल मीडिया तमाम फैन्स दीया की तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि जो चीजें वास्तव में मायने रखती हैं, उनके लिए आपकी तरह ही सेलेब्स को जरूर आवाज उठानी चाहिए. बहुत खूब दीया मिर्जा। इसी तरह से अन्य यूजर्स ने दिया की अलग-अलग तरीके से तारीफ की।