करण जोहर के शो कोफ़ी विथ करण में, इस ऐक्ट्रेस ने बेशर्मी की सारे हदों को किया पार,मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया खुलासा

मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया खुलासा
 | 
Karan Johar reacts to being trolled for discussing celebs

करण जोहर के शो कोफ़ी विथ करण में, इस ऐक्ट्रेस ने बेशर्मी की सारे हदों को  किया पार,मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक करण जोहर के टीवी शो कोफ़ी विथ करण हमेशा चर्चा में रहता है. इस शो की काफी बोलबाला है. करण अपने शो में बॉलीवुड के सितारों  को बुलाते है ओर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कही राज खोल देते है. कोफ़ी विथ करण एक टॉक शो है. करण जोहर बातो बातो फिल्मी सितारों से उनकी जिंदगी से जुड़े पर्सनल बाते भी उसने बुलवा देते है. वो फिल्मी सितारों से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े अजीबोगरीब सवाल पूछ लेते है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे मे  बताने जा रहे है जिन्होंने कोफ़ी विथ करण शो अपने से जुड़े राज खोले है.

इमरान हाश्मी

सीरियल किसर के नाम से पहचाने वाले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी जब करण के शो पहुचे थे, करण इमरान के साथ रेपिड फायर खेला था. तब करण हर कोई शब्द कह रहे थे. तब इमरान ने बताया था क वो शब्द सुनके उनके दिमाग में किस अभिनेता का नाम आता है करण तब प्लास्टिक बोले उस बात पर इमरान हाश्मी ने ऐशावेरीय ऐश्वर्या राय का नाम बोला. इस पर इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय इमरान हाशमी का नाम लिए ही उनकी टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की थी.

रणवीर सिंह

इस शो में जब रणवीर सिंह पहुचे थे तब रणवीर ने कुछ ऐसी बाते बताइ जिसे सुनकर उनकी काफी आलोचना हुई थी. दरहसल जब रणवीर अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात कर रहे थे. उस दोहरान रणवीर ने अनुशिका शर्मा को कहा था अगर तुम चाहते हो के में तुम्हारे बम्प को करू तो में यही हु. यह सुनकर अनुशिका काफी हैरान हो गई थी.

करीना कपूर

इस शो में करीना इमरान खान के साथ गई थी, जब करण ने करीना से साइज़ मेटर पर पूछा तब करीना कुछ वक्त के लिए सोचने लगी. इमरान उनका जवाब सुना चाहते थे. तभी करीना का जवाब आया के उनके लिए साइज़ मेटर करता है.