करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान लिया था बड़ा फैसला, गर्भवती महिलाओं को एक्ट्रेस ने दी ये टिप्स

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान लिया था बड़ा फैसला, गर्भवती महिलाओं को एक्ट्रेस ने दी ये टिप्स
 | 
kareena kapoor
मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़ी और हिट फिल्में दी है। करीना को हालही में फिल्म लाल सिंह चड्डा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था। करीना कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने एक्टर सैफ अली खान से शादी की है। दोनों की अपनी लाइफ में बहुत खुश है। करीना आज दो बच्चों की माँ भी बन चुकी है। करीना कपूर बहुत खुले अंदाज़ की है वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट सभी को बताती ही रहती है। करीना अक्सर गर्भवती महिलाओं को कुछ ना कुछ टिप्स देती ही रहती है। करीना ने 'करीना कपूर खान की गर्भावस्था बाइबिल : द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी' ऑडियोबुक में गर्भवती महिलाओं के लिए कुछ न्यूट्रिशन टिप्स बातये है। 

करीना कपूर ने बताया है की उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कैफीन छोड़ दिया था। वो अपने नाश्ते के बारे में बात करते हुए बताती है की, 'नाश्ता आमतौर पर पोहा, उपमा या दो इडली होता है। यह सबसे बुनियादी भारतीय आहार है और मैं इसके बिना नहीं रह सकती। करीना आगे बताती है की उन्होंने तैमूर के समय में सभी कैफीन को बंद कर दिया था. मैं चाहती हूं कि ये हर तरह से अच्छी रहूं।'

इसके बाद वो बताती है की उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान 'मैं अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी कैफीन मुक्त रही. लेकिन मैंने सुबह आधा कप चाय पी।' बात दे की करीना अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी से जुडी टिप्स महिलाओं में शेयर करती ही रहती है। करीना कपूर आज के समय में फ़िल्मी दुनिया की एक बड़ी एक्ट्रेस है।