विक्की कौशल से शादी करने के बाद पछता रही कैटरीना कैफ, पति को खुश करने के लिए एक्ट्रेस को रात में पूरी करनी पड़ती है यह डिमांड

कैटरीना पति विक्की की गंदी आदतों से है परेशान. महज कुछ महीने बाद ही कैटरीना के पछताने के दिन आए है.
 | 
kaitrina vicky

अभी थोड़े दिन पहले ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड के ही एक्टर विक्की कौशल से हुई है. शादी के महज कुछ महीने बाद ही कैटरीना के पछताने के दिन आए है. उनको अपने पति विक्की कौशल की कुछ हरकते गंदी लगती है. ऐसी ही कुछ हरकतों के बारे में कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया है.

कैटरीना पति विक्की की गंदी आदतों से है परेशान

दरअसल आजकल कैटरीना कैफ काफी चर्चा में बनी हुई है. हीरोइन अपनी आने वाली फिल्म भूत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति की कुछ आदत उन्हें पसंद नही है. जैसे कि उनके पति काफी ज़िद्दी किस्म के है. उन्हें जो चाहिए वो जिद्द करके ले लेते है.

कैटरीना ने विक्की के बारे में कुछ अच्छी और बुरी आदतों के बारे में भी बताया. जब उनसे विक्की की अच्छी आदत के बारे में पूछा गया. तो एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की को डांस करना और गाना गाना काफी पसंद है. जब भी विक्की इनका यह फेवरिट काम करते है. तो काफी खुश दिखते है. विक्की जब गाना गाते है तो काफी अच्छा गाते है. वह एक अच्छे गायक है. 

कैटरीना ने आगे बताया कि जब उनको रात के समय मे नींद नही आती है. तब वह विक्की से गाना गाने के लिए कहती है. और विक्की कैटरीना की इस बात को मानते हुए गाना भी गाते है. कैटरीना को पति विक्की की यह आदत काफी अच्छी लगती है. लेकिन उनका ज़िद्दी स्वभाव कैटरीना को बिलकुल भी पसंद नही है.

कैटरीना ने इंटरव्यू में सलमान ख़ान पर भी दिए बयान

जब इंटरव्यू में कैटरीना से सलमान खान के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने सलमान खान की जमकर तारीफ की कैटरीना ने बताया कि सलमान खान काफी फनी इंसान है. इसके अलावा भी सलमान खान के बारे में काफी  अच्छे अच्छे बयान दिए.