बिना पैंट पहने सिर्फ ढीली सी शर्ट पहनाने सड़कों पर घूमने निकली मलाइका अरोड़ा, हवा के झोंके ने बिगाड़ दिया सारा काम

Malaika Arora: बिना पैंट पहने सिर्फ ढीली सी शर्ट पहनाने सड़कों पर घूमने निकली मलाइका अरोड़ा, हवा के झोंके ने बिगाड़ दिया सारा काम
 | 
malaika

बॉलीवुड की फिटनेस क्लीन मलाइका अरोड़ा के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते हैं। मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में इतनी यंग है कि जब भी ये सड़कों पर निकलती है तो सबकी निगाहें इनकी तरफ ही रहती हैं। वहीं पैपराजी भी मलाइका अरोड़ा को जब भी सड़कों पर देखती है तो उन्हें चारों तरफ से घेर लेती है। इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर सड़कों पर स्पॉट की गई है। बता दे मुंबई के बांद्रा में मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया है, इस दौरान एक्ट्रेस सिर्फ और सिर्फ शर्ट में ही दिखीं। बिना पैंट के ढीली सी शर्ट पहन घर से निकलीं मलाइका का ये स्टाइल जिसने भी देखा वो इन्हें देखता ही रह गया। इस लुक को मलाइका ने शानदार अंदाज में कैरी किया था। 

मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान सिर्फ व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी थी, जिसके साथ ब्लैक बूट कैरी किए और बड़ा सा साइड पर्स कैरी किए हुए नज़र आई। वैसे तो ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका इस तरह के किलर लुक में यूं स्पॉट हुई हों, एक्ट्रेस अक्सर छोटे-छोटे कपड़ों में सड़कों पर घूमने निकल जाती हैं। 

malaika

लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने इतनी ढीली शर्ट पहनी हुई थी कि जब हवा का झोंका आया तो वो अपनी इस शर्ट को संभालती नजर आई, क्योंकि उस हवा के झोंके से इन शर्ट उड़ने लगी थी। हालांकि एक्ट्रेस उस दौरान अपनी शर्ट को नहीं संभालती तो वो उप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थी। बता दे मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वहां इन्हे 17 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।