Rewa News: रीवा के दिव्यांशु फिल्म दृश्यम 2 में निभा रहे इस अभिनेत्री के बेटे भी भूमिका

200 लोगों का ऑडिशन करने के बाद हुआ था चयन
 | 
Rewa Divyanshu is playing a role in the film Drishyam 2



रीवा. विंध्य क्षेत्र में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जो अपने हुनर से देश ओर दुनियां में नाम कमा रहे हैं। इस सूची में अब एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है, जो इन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर जमा रहा है। बात कर रहे हैं, एक्टर दिव्यांशु सिंह परिहार जो रीवा जिले के ही रहने वाले हैं और इन दिनों फिल्मी पर्दे पर अपनी कला दिखा रहे हैं। बॉलीवुड की हालिया रिजील फिल्म दृश्यम 2 में नजर आ रहे हैं। दिव्यांशु इस फिल्म में ऐक्ट्रेस तब्बू के बेटे की भूमिका  निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है जिसमें अजय देवगन एवं अक्षय खन्ना जैसे बड़े स्टार हैं। 

जिले के रायपुर कर्चुलियान तहसील के बरहदी गांव में जन्मे दिव्यांशु की प्रारंभिक शिक्षा बालभारती स्कूल रीवा से हुई और इसके बाद ग्रेजुएशन पेंटियम पॉइंट टेक्निकल कॉलेज से किया। कॉलेज के दौरान ही दिव्यांशु ने थिएटर करते हुए एक्टिंग की बारीकियां सीखना शुरू कर दी थी। शहर की सक्रिय नाट्य संस्था रंग उत्सव नाट्य समिति और मंडप आट्र्स के अंतर्गत पिछले पांच सालों से एक्टिंग  के गुर सीख रहे हंै। 

दिव्यांशु लगातार फिल्म्स के लिए ऑडिशन भी देते रहे। मुम्बई जाने के बाद दृश्यम 2 के लिए लगभग 200 लोगों का ऑडिशन हुआ था और तीन राउंड के ऑडिशन के बाद यह रोल दिव्यांशु ने मिला। बता दें कि दिव्यांशु इसके पूर्व नेटफ्लिक्स की जादूगर फिल्म प्रोडक्शन का हिस्सा भी रहे हैं। दिव्यांशु का कहना है कि रंगमंच में एक्टिंग और बैकस्टेज सीखने के बाद इतनी बड़ी फिल्म में प्रैक्टिकल करने का यह मौका बहुत ही अद्भुत था। अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना तथा सौरव शुक्ला जैसे बड़े कलाकारों को अभिनय करना और देखना एक लाइफ  चेंजिंग अनुभव रहा।