सामंथा प्रभु ने एक्स हसबैंड नागा को लेकर किये बड़े खुलासे, कहा एक कमरे में बंद हुए तो…

सामंथा प्रभु ने एक्स हसबैंड नागा को लेकर किये बड़े खुलासे, कहा एक कमरे में बंद हुए तो…
 | 
samnatha

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस का पिछले साल ही साउथ अभिनेता नागा चैतन्य के साथ तलाक हुआ है, और सबसे ये खूब सुर्खियों में हैं। समांथा प्रभु ने नागा चैतन्य से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की थी। जिसको लेकर इन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया था। 

वही अभी हाल ही में अभिनेत्री बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के लाइव चैट शो 'कॉफी विद करण' में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थी। इस शो के दौरान अभिनेत्री ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये। सामंथा प्रभु ने इस शो में अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर भी खुलकर बातें की। दरअसल करण जोहर ने उनसे पूछा कि आपके लिए वो समय कैसा था, इस पर सामंथा ने कहा कि- वो समय मेरे लिए बहुत कठिन समय था, लेकिन अब मैं ठीक हूं, और अब मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत हूं।

वहीं जब करण ने आगे पूछा कि- तुम्हारे और नारों के बीच अब कैसे संबंध हैं। तो इस पर सामंथा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर अब हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो वहां से सारी धारदार चीजें छुपानी पड़ेगी। इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही गुनासेखर के डायरेक्शन में बनने वाली ड्रामा, फेंटेसी फिल्म 'शकुंतलम' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में इनके साथ साउथ अभिनेता देव मोहन और कबीर दुहान सिंह भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। बता दे ये फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।