कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई शमा सिकंदर , पर्दे ने बचाई लाज, देखिये वीडियो

आए दिन वो रील्स बतना कर अपने फैंस के साथ करती हैं शेयर
 | 
shama sikandat

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शमा सिकंदर बहुत तेजी से नौजवानों के दिल में घर बनाती जा रही हैं।  शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, शमा को रील्स बनाना बहुत पसंद है। आए दिन वो रील्स बतना कर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। वो अपने फैंस और चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती हैं। शमा के फैंस उनके हॉट और ग्लैमरस रूप को खूब पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में शमा सिकंदर ने इंटरनेट पर एक रील शेयर के सनसनी मचा दी थी।  इस रील में उन्होंने पिंक कलर का डीप नेक बेहद रिवीलिंग गाउन पहना हुआ था. जिसके चलते वो वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन उनके फैंस आज भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें कि 25 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा करीब एक हजार लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। कमेंट्स में उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कई बार साइड से ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं। वीडियों में एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्राइवेट पार्ट से गाउन हट जाता है। वहीं कई बार पर्दा उनकी लाज को बचा भी लेता है। देखिए उनके बेहतरीन वीडियो