श्वेता तिवारी झरने के नीचे खुलेआम नहाती हुई दिखीं, वीडियो हर जगह वायरल लोग बोले बस करों

श्वेता तिवारी झरने के नीचे खुलेआम नहाती हुई दिखीं, वीडियो हर जगह वायरल लोग बोले बस करों
 | 
shweta

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर चुकी हैं, और यही वजह थी है कि इनकी और तस्वीर और वीडियोस फैंस वायरल करवा देते हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव जाती हैं, और यहां वो अपने फैंस के साथ हर वक्त अपनी हॉट वीडियोस तथा फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये नहाती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह सालों पुराना वीडियो है। दरअसल यह वीडियो साल 2009 में प्रसारित हुए शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है, जिसमें श्वेता तिवारी नहाती दिख रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस जंगल में बिकनी पहनकर झरने में नहा रही हैं। झरने में नहाती हुई श्वेता तिवारी कमाल की लग रही हैं। अभिनेत्री कि इस वीडियो को देखकर हर कोई इन पर फिदा हो गया है।  बता दे श्वेता तिवारी 42 साल की हो रही है, और इस उम्र में भी ये इतनी हॉट एंड यंग है कि हर कोई इन्हें 24-25 साल की ही बताता है। बता दे श्वेता तिवारी की दो शादियां हुई थी और दोनों ही बार इनका तलाक हो गया। हालांकि ये दो बच्चों की मां भी हैं। 

श्वेता की बेटी पलक तिवारी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती है तो हर कोई इन्हें मां बेटी नहीं बल्कि बहनहैं-बहन बताता है। क्योंकि ये बिल्कुल अपनी बेटी की तरह यंग एंड हॉट हैं। बता दे श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और इस वजह से वहां इनके मिलियन चाहने वाले हो गए है।