'तारक मेहता' में मेहता जी बनकर आया ये कलाकार, जल्दी ही दिखेंगे शो में, चल रही शूटिंग

पिछले 14 सालों से चल रहे शो के कई किरदारों ने बदला रूप 
 | 
Tarak Mehata

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है जो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, उन्हें हंसा रहा है। पिछले 14 सालों से चला आ रहा यह हो आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। हालांकि इस शो में इस लंबे सफर में कई ऐसे कलाकार हैं जो इस शो के जरिए बड़े कलाकार बनकर उभरे हैं। कई कलाकारों ने अलग-अलग कारणों से शो से दूरी भी बनाई है। हाल ही में शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी बाहर हो गए हैं। उनके बाहर जाने के बाद से नए तारक मेहता की तलाश जारी है, आखिरकार अब मेहता जी मिल गए हैं। 


Tarak Mehata2

'तारक मेहता' को मिला नया चेहरा
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो कुछ वक्त पहले से काफी चर्चा में बना हुआ है। शो के मेन कैरेक्टर शैलेश लोढ़ा ने जब शो को अलविदा कहा, तभ से यह शो चर्चा में है, इस बात को लेकर कि और होगा दूसरा तारक मेहता। उनके जाने के बाद शो के और कई कलाकारों ने भी शो को छोड़ दिया। फिलहाल अब शो को लेकर एक खुशखबरी आ रही है। कि शो के  मेकर्स को तारक मेहता के लिए नया चेहरा मिल गया है।

इस अभिनेता का नाम आया आगे
खबरों की माने तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सचिन श्रॉफ 'तारक मेहता ' बनकर शैलेश लोढ़ा के रिप्लेस कर सकते हैं। खबर तो ये भी आ रही है कि इस एक्टर ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले में सचिन श्रॉफ या मेकर्स का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बता दें एक्टर सचिन श्रॉफ टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं. अभी हाल ही में सचिन श्रॉफ को ओटीटी प्रोजेक्ट 'आश्रम' और टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में देखा गया था।