उर्फी जावेद नीचे बिना कुछ पहने हुए दिखाई दीं, झालरनुमा एक्सेसरी को स्कर्ट की तरह पहना

उर्फी जावेद व्हाइट मोनोकिनी टाइप ड्रेस पहने हुए दिखी
 | 
Urfi Javed was seen below wearing nothing

उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हर बार वो शरीर के ऊपरी हिस्से में अतरंगी कपड़े पहनती थीं, लेकिन इस बार शरीर के निचले हिस्से में उन्होंने अतरंगी कपड़े पहने हैं। हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज और ड्रेसेज़ को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी इन तस्वीरों में भी बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं।

Urfi Javed was seen below wearing nothing
वैसे तो अक्सर ही उर्फी जावेद अपने अटपटे फैशन सेंश को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, हालांक इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता है।  इसी बीच एक बार फिर से उर्फी अपने नए रूप में सामने आईं।  पैपराज़ी ने बांद्रा में कुछ अलग ही अंदाज में उर्फी को कैप्चर किया। उर्फी ने ऐसे कपड़े पहने थे कि उनके फैन्स एक टक देखते रह गए। उर्फी  इन तस्वीरों में भी बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रहीं हैं।

Urfi Javed was seen below wearing nothing
इन फोटोज को दखकर एक ओर जहां फैन्स उर्फी जावेद के इस लुक की तारीफ कर रहे है, वहीं कुछ ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इन फोटोज़ में उर्फी जावेद व्हाइट मोनोकिनी टाइप ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं, जिसके नीचे वो बिना कुछ पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं। उर्फी जावेद ने अपने बॉटम में एक झालरनुमा एक्सेसरी को स्कर्ट की तरह पहना हुआ है। यह आउटफिट उर्फी को काफी डिफरेंट लुक दे रहा है।

Urfi Javed was seen below wearing nothing

उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए इसके साथ एक ओवरसाइज़्ड ब्लेजऱ भी कैरी किया हुआ है। उर्फी ने इस दौरान अपने बालों को एक पोनीटेल में बांध रखा है और हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद किसी सेंसेशन से कम नहीं हैं और वो जो भी कैरी और वियर करती हैं उसके लिए वो खूब पसंद की जाती हैं और साथ-साथ ट्रोल भी होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस बड़ी संख्या में है। वो हर एक पोस्ट पर तुरंत ही लाखों लाइक्स आ जाते हैं। 

Urfi Javed was seen below wearing nothing