Urfi Javed : न्यूड होकर कैमरे के सामने आई उर्फी, किसी और के हाथों से किया खुद को फ्रंट से कवर

 | 
Urfi came nude in front of the camera

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस वजह से आये दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी और तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। इनके ड्रेस पहनने का अंदाज इतना अलग है कि इसकी वजह से इन्हें काफी बार ट्रेलर्स का भी सामना करना पड़ता है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ट्रेलर्स के निसाने आ गईं है। हालांकि इस बार उर्फी ने जो किया उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

बता दे उर्फी ने इस बार अपना न्यूड वीडियो पोस्ट कर दिया है। इस वीडियो में उर्फी बिना टॉप और ब्रालेट न्यूड नजर आ रही हैं। उर्फी सफेद स्टूल पर बैठी हुई हैं और बैकग्राउंड भी सफेद है। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं। उर्फी ने टॉपलेस होकर खुद को आगे से ढकने के लिए किसी और के हाथों को यूज किया है। उर्फी के फ्रंट पर जो हाथ है वो डार्क ब्लू कलर का है जो देखने से नीले ग्लव्स लग रहे हैं, इस वजह से हर किसी का ध्यान उनकी ब्रालेट पर ही है।

Urfi javed

इस दौरान उर्फी ने गले और कान में कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी हुई है। उर्फी जावेद की इस वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जहां एक तरफ फैन्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उसी को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा- 'इतना कौन गिरता है तुम्हारे मां बाप को शर्म नहीं आती होगी क्या?' दूसरे ने दिखा- 'पीछे वाले की मौज हैं' तीसरे ने लिखा- 'हेल्पिंग हैंड्स' वहीं एक और ने लिखा- काश वो हाथ मेरे होते'। बता दें उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 4 मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले हैं।