कैटरीना कैफ या ऐश्वर्या राय से नहीं बल्कि रेखा से करना चाहते थे सलमान खान शादी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

कैटरीना कैफ या ऐश्वर्या राय से नहीं बल्कि रेखा से करना चाहते थे सलमान खान शादी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा
 | 
rekha salman

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। सलमान खान 57 साल के हो गए हैं और अभी तक इन्होंने शादी नही की है। हालांकि अभिनेता का का नाम अभी तक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन किसी के साथ भी ये शादी के मंडप तक नहीं पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का नाम अब तक कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या रॉय, संगीता बिजलानी, सोमी अली सहित कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया है, हालांकि इस बारे में भाई जान के सभी फैंस जानते है। 

लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि सलमान खान का दिल कैटरीना, ऐश्वर्या पर नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक अन्य एक्ट्रेस पर आया था। बता दे वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस रेखा है। जी हां, रेखा सलमान खान का प्यार था। इस बात का खुलासा खुद रेखा भी कर चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि सलमान खान उनका पीछा किया करते थे, यही नहीं बल्कि वो उनके लिए योगा क्लास तक पहुंच जाते थे। 

वहीं सलमान खान भी एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो रेखा के लिए एक दम पागल थे, और उनसे शादी करना चाहते थे। सलमान ने ये भी बताया कि आज तक वो इसलिए कुंवारे है, क्योंकि वो रेखा से ही शादी करना चाहते थे, और उन्होंने रेखा की वजह से किसी और से शादी नहीं की। इसके अलावा सलमान खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो यह जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं।