Ramya Birthday: 'बाहुबली' फिल्म की राजमाता शिवगामी 'राम्या कृष्णन' ने बताई बॉलीवुड से दूरी बनाने की बड़ी वजह

राम्या के जन्मदिन पर कुछ खास बातें
 | 
ramya-krishnan

'बाहुबली' सीरीज की फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर को को हुआ था। राम्या एक पैन इंडिया स्टार है और करीब 260 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। राम्या कृष्णन ने चार फिल्मफेयर, तीन नंदी अवॉड्र्स, तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवार्ड्स सहित और भी कई खिताब जीते हैं।

राम्या कृष्णन का करियर
राम्या कृष्णन जन्म 15 सितंबर 1970 को मद्रास में जन्मी थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म Neram Pularumbol फिल्म से की थी। हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म थी Vellai Manasu। राम्या ने फिल्मों के साथ-साथ  टीवी शोज में भी काम किया है। राम्या पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया से दूर ही रहती हैं, सिर्फ फिल्म रिलीज के समय ही खबरों में आती हैं।
ramya_krishnan_with_amitabh_bachchan

राम्या कृष्णन का बॉलीवुड कलेक्शन
'बाहुबली' फिल्म में राजमाता शिवगामी का दमदार किरदार निभाने वाली राम्या देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी वाहवाही लूटी। राम्या कृष्णन का बॉलीवुड से भी खूब नाता रहा है। राम्या ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी खूब काम किया है। राम्या ने दयावान, खलनायक, परंपरा, क्रिमिनल, चाहत, बनारसी बाबू, शपथ और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में राम्या और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। एक इंटरव्यू के दौरान राम्या ने बॉलीवुड से दूरी बनाने पर कहा था, कि उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक नहीं लिया। असल में, मेरी बालीवुड फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और इस दौरान उनकी दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी।' इसलिए उन्होंने हिन्दी फिल्मों में दिलचस्पी नहीं ली।
ramya_krishnan

राम्या कृष्णन की संपत्ति
साउथ सिनेमा में राम्या कृष्णन का नाम बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल होता है। राम्या कृष्णन फिल्मों के लिए मोटी रकम लेती हैं। उनकी नेटवर्थ भी काफी स्ट्रॉन्ग है। जानकारी के मुताबिक राम्या कृष्णन को फिल्म लाइगर के लिए एक करोड़ रुपये फीस मिली थी। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक राम्या की नेटवर्थ करीब 96 करोड़ रुपये से ज्यादा है।