स्वप्न शास्त्र: सपने में अगर दिखाई दें भोलेनाथ तो इसकी पीछे छिपा है बड़ा संकेत, क्या है सपने का अर्थ जानिए

अगर सपने में भगवान भोलेनाथ के दर्शन हो जाए या उनसे जुड़ी चीजे दिखे
 | 
Do You See Lord Shiva In Your Dreams

स्वप्न शास्त्र: सपने में अगर दिखाई दें भोलेनाथ तो इसकी पीछे छिपा है बड़ा संकेत, क्या है सपने का अर्थ जानिए

कहा जाता है सपने सच भी होते है और हर सपने के पीछे कोई संकेत छिपा रहता है। लेकीन इसका मतलब यह भी नही है के सपने में देखी हर एक बात सच होगी। लेकीन कुछ सपने ऐसी होते है जिसका जिक्र स्वप्न शास्त्र में किया गया है। कही बार हम कुछ ऐसी सपने देख लेते है। जिससे देख हम मुस्कुराते है। वही कुछ ऐसे सपने भी देख लेते है जिसे हम डर के मारे नींद से उठ जाते है।अगर सपने में भगवान भोलेनाथ के दर्शन हो जाए या उनसे जुड़ी चीजे दिखे। तो उनका क्या मतलब होता है।

सपने में भोलेनाथ का दिखना

सपने में भोलेनाथ के दर्शन होना एक शुभ संकेत है। अगर सपने में भोलेनाथ दर्शन देते है तो समझ लीजिए आपका बुरा वक्त खत्म हो गया और आपके अच्छे दिन की शुरआत हो चुकीं है। साथ ही आपकी कोई मनोकामना पूरे होने वाली है। आपको भोलेनाथ के मंदिर जाके पूजा अर्चना करनी चाइए।

सपने में शिवलिंग के दर्शन होना

सपने में अगर आप शिवलिंग को देख लेते है। तो ये सपना आपको संकेत देता है। आप पिछले जन्म में शिवजी के बड़े भक्त थे। अब आपकी सभी दुख और समस्याओं का अंत आ गया है। साथ ही आपके तरक्की के द्वार खुल चुके चुके है और आपके मान सम्मान और यश में वृद्धि होने वाली है।

 शिव पार्वती को देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर सपने में शिव पार्वती एक साथ दिखाई देते है। तो इस सपने का अर्थ है कि जल्द ही अपको कोई अच्छी खबर मिलने वाली है। कुंवारे युवक और युवती ऐसा सपने देखता है तो जल्द ही उनकी शादी होने के संकेत है।

सपने में शिवालय के दर्शन होना

सपने में शिवालय के दर्शन आपकी समस्त समस्याओं का अंत होना दर्शाता है। आपकी जिंदगी में चल रहि सभी दुखो का अंत होना अब नजदीक है।

सपने में भोलेनाथ का त्रिशूल देखना

सभी कष्ट अब आपके कटने वाले है। यह संकेत देता है सपने में अगर भोलेनाथ का त्रिशूल दिख जाइए तो।