MP Weather: मध्यप्रदेश में एक बार फिर मौसम में बदलाव, इन जगहों पर दिख रहे हैं बारिश के आसार

इन जिलों में देख सकते हैं बारिश के आसार.
 | 
मध्य प्रदेश का मौसम

मध्य प्रदेशः मध्य प्रदेश में मौसम में तेजी से बदल रहे हैं, कभी लोगों को अचानक से ठंड का सामना करना पड़ता है तो कभी बारिश का. फिलहाल, मध्य प्रदेश में ठंड से राहत दिखाई दे रह है वहीं दूसरी और बारिश के होने की संभावना भी बढ़ रही है. 24 जनवरी यानी आज बारिश के होने के आसार दिख रहे हैं. प्रदेश के कुछ जिलों में सुबह से ही बूंदाबांदी हो रही है.

आपको बता दें कुछ दिनों से तापमान में गिरावट नहीं होने से मध्य प्रदेश का मौसम ठीक था. तापमान की बात करें तो 47 शहरों में 10 डिग्री से ऊपर था. बता दें कि बीते दिनों में कड़ाके की ठंड पड़ रही थी, जिसकी वजह से नौगांव पंचमढ़ी में तापमान 0 डिग्री पहुंच गया था. उसके कंपैरिजन में पिछले 24 घंटों में तापमान में बढ़ोतरी हुई है जिसकी वजह से ठंड से राहत मिलती नजर आ रही है. आपको बता दें ठंड की जगह कोहरे ने ले ली है. भोपाल सहित मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोहरा दिखाई पड़ रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार, कुछ जिलों में बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं जैसे सागर, शहडोल और जबलपुर वहीं दूसरी ओर रीवा, सतना, कटनी, और दमोह में बूंदाबांदी आज हुई. साथ ही आने वाले 15 जिलों में ग्वालियर चंबल और बुंदेलखंड में बारिश हो सकती है. इसके अलावा मौसम विभाग ने यह भी बताया कि कुछ शहरों में कोहरा हो सकता है, इसलिए ठंड से सावधानी बरतने की आवश्यकता है.