पेड़ से टकराकर दो हिस्सों में बंटी कार, तीन की मौके पर मौत, देर रात पार्टी कर लौट रहे थे चार दोस्त

कड़ी मशक्कत के बाद गैस कटर से कार को काट कर घायलों को निकाला
 | 
Three killed in road accident

मध्य प्रदेश के निवाड़ी में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पार्टी करके देर रात लौट रहे चार दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार पेड़ से टकराकर चिपक गई और बीच से फटती हुई दो हिस्सों में बंट गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद गैस कटर की सहायता से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला। घटना शुक्रवार रात निवाड़ी जिला के पृथ्वीपुर थाना इलाके में हुई है।

बताया जा रहा है कि  चार दोस्त विनोद यादव (45),  नरेंद्र यादव (27), दीपक यादव (30), और साहब सिंह यादव (35) क्रेटा कार में सवार थे। चारों दोस्तों ने शुक्रवार रात करीब 9 बजे नैगुवा के पास पार्टी की थी। इसके बाद सभी लोग पृथ्वीपुर निवासी दीपक यादव को घर छोडऩे के लिए कार से चल पड़े। इसी दौरान रास्ते में कार ओवरस्पीड थी, जिसकी वजह से विशनपुरा के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। कार पेड़ से इतनी बुरी तरह से टकराई कि पेड़ से चिपककर तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार कितनी स्पीड में रही होगी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद कार दो हिस्सों में बंट गई। कार में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल होकर अंदर ही फंस गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से गैस कटर की सहायता से घायलों को बाहर निकाल कर हॉस्पिटल भेजा, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने साहब सिंह को छोड़कर अन्य तीनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक दीपक यादव की शादी करीब दो वर्ष पहले हुई थी।