Aindrila Sharma: 24 साल की एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की कार्डियक अरेस्ट से मौत, 20 दिन से चल रहा था उपचार, कैंसर को दे चुकी थीं मात

निधन से सदमें में फैंस, सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता 
 | 
Aindrila Sharma death

24 वर्ष की बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का रविवार को निधन हो गया। बताया गया है कि उन्हें कई बार कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके चलते बीती रात उन्हें सीपीआरपी भी दिया गया था। लेकिन उनकी हालत बहुत गंभीर थी, कोई सुधार नहीं हो रहा था और आखिरकार  12.59 बजे उन्होंने अंतिम सांस लेते हुए दुनिया का अलविदा कह दिया। हालांकि डॉक्टर उन्हें बचाने की पूरी कोशिश कर रहे थे। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट भी दिया गया था, लेकिन उनकी हालत लगातार खराब होती गई और अंतत: उन्होंने दम तोड़ दिया।

एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर को दे चुकी हैं मात
बता दें कि एंड्रिला  कैंसर सर्वाइवर भी थी। उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार कैंसर को मात दी थी। डॉक्टर ने हाल ही में उन्हें कैंसर फ्री होने की घोषणा की थी, जिसके बाद  अभिनय की दुनिया में  उन्होंने दोबारा से कदम रखा था। लेकिन एंड्रिला को 1 नवंबर को फिर से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया था, जिसके बाद एंड्रिला को तुरंत ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार किया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

बंगाली दर्शकों में एंड्रिला शर्मा जाना-माना नाम था
बता दें कि एंड्रिला शर्मा बंगाल की जानी मानी एक्ट्रेस थी, दर्शकों के बीच वो काफी लोकप्रिय थीं। उन्होंने टेलीविजन शो झूमर के जरिए शोबिज की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने जियो काथी और जीवन ज्योति जैसे कई प्रसिद्ध सीरियल्स में भी काम किया था। उन्होंने भागेर नामक एक वेब सीरीज में भी अभिनय किया था। एंड्रिला के स्वास्थ्य खराब होने पर कई बंगाली कलाकारों सहित उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे थे। लेकिन उनके निधन से उनके फैंस सदमे में है। वहीं उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगा हुआ है।