Free Ration:मुफ्त राशन योजना का लाभ लेने वालों के लिए बड़ी खबर

मुफ्त राशन योजना का लाभ लेने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यह खबर आपके लिए परेशानी भी ला सकती है
 | 
s

मुफ्त राशन योजना का लाभ लेने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यह खबर आपके लिए परेशानी भी ला सकती है.मीडिया रिपोर्ट की माने तो जैसा कि आपको पता होगा हर महीने के 15 तारीख को आप को राशन मिल जाता था क्योंकि उसी दिन राशन का वितरण किया जाता था। लेकिन कुछ जिलों में अभी तक राशन का वितरण नहीं किया गया है जिसके कारण कई लोगों को अभी तक राशन नहीं मिला है.

ऐसे में समय पर राशन ना मिलना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकती है.बता दे कि चावल की आवक को लेकर अधिकारियों को इस संबंध में बताया गया है कि जल्द ही उनके दुकानों पर चावल उपलब्ध करा दिए जाएंगे, लेकिन अभी तक राशन की दुकानों पर चावल लग नहीं पहुंचे है और ना ही उनका वितरण शुरू हुआ है.राशन के वितरण प्रणाली में इस तरह की गड़बड़ी के कारण कई कार्ड धारियों को जनवरी माह में राशंदर से मिले है जबकि कुछ को राशन नहीं मिले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चावल के वितरण में गड़बड़ी का कारण राशन की दुकानों में चावल का कोटा पूरा ना मिलने की वजह है.जाहिर सी बात है जब तक राशन की दुकानों पर चावल नहीं उपलब्ध होंगे तब तक वह वितरण कैसे कर सकते हैं. ऐसे में कई कार्ड धारकों को इस माह में चावलनही उपलब्ध कराया गया है.