80 साल के अमिताभ पर 800 करोड़ रुपए से अधिक का दाव! हैरान कर देने वाला है आगामी फिल्मों का बजट

उम्र के इस पड़ाव में भी महानायक करते हैं कड़ी मेहनत
 | 
Budget of Amitabh's upcoming films

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भले ही 80 साल के हो चुके हैं, लेकिन वो आज के युवा कलाकारों से किसी भी मामले में कम नहीं हैं। न ही उनके पास फिल्मों की कमी है ओर न ही उनकी फिल्मों का बजट कम है। इस उम्र में भी उनके पास भरपूर काम है। अमिताभ बच्चन अपने प्रोजेक्ट को पूरे समर्पण के साथ पूरा करते हैं। और उम्र के इस पड़ाव में भी महानायक कड़ी मेहनत करते हैं। और अपने प्रोड्यूसर्स को संतुष्टिजनक परफारमेंस देने की पूरी कोशिश करते हैं। जहां नए कलाकारों के पास काम का अभाव है, उन्हें काम नहीं मिल पा रहा है और वो डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं। वहीं अमिताभ के पास इस उम्र में भी पांच बड़ी फिल्में पेंडिंग में हैं। 

अमिताभ बच्चन पर करोड़ों का दाव
बता दें कि इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन पर प्रोड्यूसर ने  करोड़ों का दाव लगाया हुआ है। अमिताब की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्दी ही वो गनपत, घूमर, प्रोजक्ट-के, बटरफ्लाई और The Umesh Chronicles  जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों के अलावा भी दूसरी फिल्मों में उन्हें लेने के लिए प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी है।

काम करने का गजब है जजबा
उम्र के जिस दौर में लोग पूरी तरह से रिटायरमेंट लेकर घर में बैठे होते हैं। उस उम्र में भी अमिताभ  15-15 घंटे काम करते हैं। अमिताभ फिल्मों के साथ ही टेलीवीजन पर भी सक्रिय हैं। सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति का 14 सीजन होस्ट कर रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलगे सीजन पर भी काम चालू है, उसमें भी अमिताभ बच्चन होस्ट करते हुए नजर आएंगे। अपने प्रोजेक्ट्स को समय पर पूरा करने के लिए अमिताभ बच्चन इतने ज्यादा वक्त तक काम करते हैं। वो चाहते हैं कि हमेशा लोगों का एंटरटेन करते रहें।

Budget of Amitabh's upcoming films

अमिताभ की आगामी फिल्मों का बजट
अमिताभ की आने वाली फिल्मों के बजट की बात करें तो  टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म गनपद का बजट 200 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है। वहीं घूमर में अमिताभ गेस्ट अपीयरेंस दे रहे हैं, इस फिल्म का बजट 35 करोड़ है। जबकि प्रोजेक्ट-के और बटरफ्लाई का बजट क्रमश: 500 और 50 करोड़ रुपए के आसपास है।