आलिया-रणबीर के बेटी की सामने आई पहली झलक, बच्ची को लेकर अस्पताल से घर पहुंची एक्ट्रेस

पापा रणबीर की गोद में पहली बार दिखीं नन्हीं प्रिंसेस
 | 
First glimpse of Alia-Ranbir's daughter surfaced


बेटी को जन्म देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पांद दिनों बाद बाज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच गई हैं। इस दौरान पहली बार आलिया और रणबीर कपूर की बेटी की एक झलक सामने आ गई हैं। अस्पताल से घर जाते हुए का एक वीडियो समाने आया है जिसमें उनके बेटी की झलक सामने आई है। घर जाते हुए करी की पिछली सीट पर पिता रणबीर कपूर बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

aaliya baby

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया को  डिलवरी के लिए  रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था। जैसे ही खबर आई थी कि आलिया ने बेटी को जन्म दिया है उसके बाद   सोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर शुरू हो गया था। बेटी जन्म के साथ ही  फैंस के अलिया के बेटी की एक झलक पाना चाह रहे थे।  इसके लिए वो सोशल मीडिया पर बधाई देने के साथ ही फोटो शेयर करने की डिमांड भी कर रहे थे। ऐसे में इस नन्हीं परी की पहली झलक देख कर फैंस को अच्छा लग रहा है। लेकिन इस वीडियो में बच्ची का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा हे। अब फैंस को इंतजार है कि कब आलिया और रणबीर अपने बच्ची की फोटो फैंस के साथ शेयर करेंगे। 

अप्रैल में हुई थी शादी
बता दें कि आलिय-रणबीर की की शादी इसी साल १४ अप्रैल में हुई थी। और शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। आलिया ने अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी कराते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं शादी के सिर्फ सात महीने में ही आलिया ने एक और खुशखबरी देते हुए मां बन गईं हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बच्ची की फोटो फैंस के साथ शेयर नहीं ही है। जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैँ।