ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ को लेकर आ रही बुरी खबर, पूरा देश चिंतित, कर रहा दुआ

चिकित्यकीय देखरेख में हैं महारानी एलिजाबेथ
 | 
Queen Elizabeth is under medical care

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ सेहत को लेकर इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं। उनकी तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। बकिंघम पैलेस से खबर आ रही है कि महारानी को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। डॉक्टरों ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। बकिंघम पैलेस द्वारा कहा गया है कि, " डॉक्टरों ने महारानी की तबीयत की जांच की है, जिसके के बाद डॉक्टर महारानी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है और कहा है कि उन्हें चिकित्सकीय देखरेख में रहने की जरूरत है। बता दें कि महारानी एलिजाबेथ इस वक्त कहीं आने-जाने में असमर्थ हैं, इसलिए वे मुलाकातें लंदन के बकिंघम पैलेस के बजाय स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कैसल में कर रही हैं।

पीएम लिज ट्रस ने कहा
ब्रिटेन की नई प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने कहा कि महारानी एलिजाबेथ की सेहत को लेकर पूरा देश चिंतित होगा है। लिज ट्रस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं और यूनाइटेड किंगडम के लोग महारानी और उनके परिवार के साथ हैं।

काफी समय से बीमार हैं महारानी एलिजाबेथ
मीडिया रिपोट्र्स की माने तों, महारानी एलिजाबेथ पिछले साल अक्टूबर से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रही हैं, महारानी एलिजाबेथ को चलने और खड़े होने में परेशानी हो रही है। जिसके चलते ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने डॉक्टरों की सलाह पर बुधवार को मंत्रियों के साथ होने वाली एक तय बैठक को निरस्त करना पड़ा था।