मां-बाप और दो बेटों को हत्या कर कुएं में फेंका शव, इसके बाद खुद भी कर ली आत्महत्या, जानिए वारदात की वजह

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक का सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम
 | 
The young man committed suicide by killing the whole family

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक का सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। इसने अपनों के ही खून की होली खेली है। इस सनकी युवक ने अपने ही माता-पिता व दो बेटों की हत्या की और उसके बाद स्वयं भी आत्महत्या कर ली। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह वारदात जोधपुर के लोहावट गांव की है। यहां के एक सनकी युवक ने मां-बाप सहित दो बेटों की हत्या कर उनके शव को कुएं में फेंक दिया। और उसके बाद खुद भी कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस के अधिकारी व एफएसएल की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही हैं।
बताया गया है कि जोधपुर के लोहावट में सनकी युवक ने  शुक्रवार को दिल दहला देने वाली इस वारदात को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने जब लोहावट के पीलवा गांव में एक कुएं से एक साथ पांच शवों को देखा तो इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सबके जेहर में सिर्फ यही सवाल उठ रहा था कि युवक ने आखिर अपना पूरा परिवार ही खत्म क्यों कर दिया। साथ ही खुद भी कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि किसान शंकरलाल ने पहले अपने पिता सोनाराम पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनको जख्मी कर दिया और मौके से भाग गया। 

सोनाराम को घायल देखकर स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। इसके बाद शंकरलाल ने घर पहुंच कर खाने में नींद की गोली मिला दी। जिसे खाने के बाद सभी बेहोश हो गए और उसके बाद सनकी युवक ने मां व दो बेटों को एक-एक घर में बने कुएं में फेंक दिया।

आसपास के लोगों ने सुबह कुए में देखे सभी  के शव
बताया गया है कि शंकरलाल ने अपने पिता सोनाराम, मां चंपा व बेटों लक्ष्मण और दिनेश को मार कर सभी की लाशें कुएं में डाल दी। इसके बाद खुद ने भी कुएं में कूद कर खुदकुशी कर ली। आसपास के लोगों ने  सुबह शंकरलाल के घर में बने कुएं में एक साथ पांच लोगों के शव उतराते हुए देखा तो सभी के होश उड़ गए। जिसके बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची। 

नशे की लत थी शंकरलाल को
बताया जाता है कि अपने पूरे परिवार को खत्म करने वाला शंकरलाल नशे का आदी था। माना जा रहा है कि नशे की हालत में ही उसने अपने पूरे परिवार की हत्या कर खुद भी खुदकुशी कर दी। हालांकि पुलिस इतने बड़े हत्याकांड का खुलासा करने में सभी पहलुओं पर जांच में जुटी है।