Delhi Murder: युवक ने पिता व दादी सहित 2 बहनों की चाकू से गोदकर की हत्या, फिर शव के पास ही आराम से बैठा रहा, जानिए वारदात की वजह

दिल्ली के पालम इलाके में मंगलवार रात हुई सनसनीखेज वारदात
 | 
Delhi Murder

पश्चिमी दिल्ली में परिवार के ही एक युवक द्वारा चार लोगों की हत्या  का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना पालम थाना क्षेत्र के राजनगर पार्ट-2 की है। बताया जा रहा है कि, युवक ने अपने ही परिवार के चार व्यक्तियों की चाकुओं से गोदकर जान ले ली। मरने वालों में युवक की दो बहने, पिता और दादी शामिल हैं। युवक ने इन चारों को एक-एक कर चाकुओं से गोदकर मार डाला और इसके बाद शव के पास ही बैठा रहा। यह वारदता मामला मंगलवार देर रात की है। घटना की सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि विवाद के कारण युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया। यह भी कहाजा रहा है कि युवक कुछ दिनों पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था।

कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केन्द्र से आया था युवक
अपने ही घर के चार लोगों को मौत के घाट उतारने वाला आरोपित युवक कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से लौटा था। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात किसी बात पर घर के सदस्यों से झगड़ा हो गया, जिसके चलते उसने चारों की हत्या कर दी। हैरानी इस बात पर हो हरी है कि वारदात के बाद युवक भागा नहीं, बल्किी वही शव के पास बैठा रहा। कहा यह भी जा रहा है कि, नशा मुक्ति केंद्र से लौटने के बाद भी उसमी नशे की लत पूरी तरह से छूटी नहीं थी।

वारदात से पड़ोसियों में हड़ंकप
बुधवार सुबह की सुबह जब घटना सबके समाने आई। पड़ोसियों को जैसे ही एक घर में चार लोगों की हत्या का पता चला, हर कोई दंग रह गया। वारदात के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने फिलहाल घर के बाहर पुलिस जवान तैनात कर दिए हैं।

दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की
घटना स्थल का जायजा लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस वारदात की जांच भी शुरू कर है।  दिल्ली पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। युवक का मेडिकल भी कराया गया है, जिसमें आरोपी पूरी तरह स्वस्थ बताया जा रहा है।