कोर्ट का बड़ा फैसला: पहले पति को बिना तलाक दिए एक महिला ने कर ली दूसरी शादी, कोर्ट ने सुनाई हैरान कर देने वाली सजा

कोर्ट का बड़ा फैसला: पहले पति को बिना तलाक दिए एक महिला ने कर ली दूसरी शादी, कोर्ट ने सुनाई हैरान कर देने वाली सजा
 | 
court

सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। यह मामला सोनीपत से आया है। यहां एक महिला ने अपने पहले पति को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली इसके बाद पति ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर उसने अदालत की शरण ली। जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तो महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। सोनीपत कोर्ट में महिला के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। 

कोर्ट ने महिला को दोषी करार देते हुए 3 साल की कैद और 2 हज़ार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक महिला को जेल भेज दिया गया है। यह मामला सोनीपत के पुरखास गांव का है। इस गांव के निवासी मोनू ने हरियाणा स्थित इसराना के एक गांव की रहने वाली बबली नामक महिला से साल 2012 में शादी की थी। शादी के करीब 2 साल बाद उन्हें एक बेटी भी हुई। मोनू ने बताया कि उसकी पत्नी का शादी के बाद सही व्यवहार ठीक नहीं था। और इसी वजह से साल 2016 में वह ससुराल छोड़कर मायके चली गई। 

बाद में उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने उससे बिना तलाक लिए ही श्याम बाबा सेवा मंडल समालखा में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में खुद के अविवाहित होने का झूठा शपथपत्र देकर करनाल के रहने वाले रवि नामक शख्स से साथ विवाह कर लिया। इसके बाद मोनू ने थाना गन्नौर में मामले की शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद अदालत के माध्यम से उसने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।