कांग्रेस विधायक अपने बंगले में अय्याशी करते हुए आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस विधायक भाजपा के निशाने पर है.
 | 
कांग्रेस विधायक के साथ कार्यकर्ताओं का अश्लील डांस वीडियो.

कांग्रेस एमएलए के बंगले में अश्लील डांस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल. एक तरफ जहां सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच सियासी घमासान जारी है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के विधायक अपने बंगले पर अय्याशी करते हुए नजर आए. इस वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता और कुछ युवतियां डांस करते हुए नजर आई.

आपको बता दें, कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए जनता के बीच पार्टी को एकजुट बनाए रखने की लगातार तैयारियों में जुटा हुआ है. ऐसे में शनिवार को प्रतापगढ़ में विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष कार्यशाला का आयोजन हुआ था जो प्रतापगढ़ के विधायक के बंगले पर आयोजित हुआ था. कार्यशाला के खत्म होने के बाद देर रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें कई युवतियों ने अश्लील डांस किया. यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस वीडियो को भाजपा की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया. जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लीलता बची हुई थी. वायरल वीडियो होने के कारण प्रतापगढ़ के विधायक को कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है. यह वीडियो भाजपा के निशाने पर है और बता दें कि वीडियो को केंद्र बनाकर विधायक पर निशाना साधा है.

यह मौका भाजपा अपने हाथ से जाने नहीं देगी इसी वजह से वह लगातार सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ट्रोल कर रही है.