प्रेमिका के संग लड़का कर रहा था ये काम, ग्रामीणों दोनों को रंगे हाथों पकड़ा और फिर..

लड़का और कड़की दोनो ल़डकी के कमरे में थे
 | 
 Couple has Romance in closed room Villagers caught

प्रेमिका के संग लड़का कर रहा था ये काम, ग्रामीणों दोनों को रंगेहाथों पकड़ा और फिर..

एक शख्स को रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका को मिलना पड़ गया भारी, उस शख्स ने सोचा भी नहीं होगा वो काम उस के साथ लोगों ने कर दिया। प्रेमि ओर प्रेमिका को लोगों ने रंगेहाथों पकड़ लिया। ग्रामीण लोगों के देख लडके ने भागने की कोशिश की लेकिन वह लोगों के हाथों से बच नहीं पाया और पकड़ा गया। ओर बाद मे जिस ल़डकी से मिलने वह आया हुआ था गांव के लोगों ने मिलकर उस ल़डकी के साथ मंदिर में उसे शादी करवादी। परिजनों का विरोध होने पर लड़के ने उस ल़डकी को अपने साथ रखने से मना कर दिया।

इस मामले के बारे मे मिली जानकारी अनुसार यह पुरा मामला पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार गांव की लड़की का हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के 21 वर्षीय मंटू कुमार के साथ चक्कर चल रहा था। दोनों के बीच फोन द्वारा बात चीत होते रहतीं थी। दोनो के बीच एक साल से संबंध थे। इसी बीच प्रेमी मंटू कुमार अपनी प्रेमिका रानिता कुमारी को मिलने सोमवार की रात को उसके घर बाइक से आया था। लड़का और कड़की दोनो ल़डकी के कमरे में थे। इसकी जानकारी परिजनों को मिल गई और उन्होंने ल़डकी का कमरा खुलवाया तो दोनों आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए।

प्रेमी और प्रेमिका को परिजनों ने रंगेहाथों पकड़ लिया और कुछ ही देर में इस बात की भनक गांव के लोगों को भी हो गई और देखती ही देखती ग्रामीण लॉग इक्कठा हो गए। इसी दौरान गांव वालो की सहमति से दोनो की शादी गांव के दुर्गा मंदिर में करवादी। ओर इस बात की जानकारी लड़के की पारीजनों को दे दी। जिसे लडके के पिता शंभू दास ने उस ल़डकी को स्वीकार करने से मना कर दिया। जिसके बाद प्रेमी भी प्रेमिका के साथ रहने से इनकार कर दिया। पूरा मामला अब थाने तक पहुंच गया है।