Rewa News : मां को तलाशते हुए बेटी अटारी में गई तो भूसे के ढेर में दिखा हाथ, दो दिन से लापता थी महिला

चोरी की नीयत से घर में घुसे आरोपियों ने अधेड़ महिला की हत्या कर शव भूसे में दबाया
 | 
murder

रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बदरी में सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया। चोरी की नियत से घुसे बदमाशों ने अधेड़ महिला को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं वारदात को छुपाने के लिए शव को उठा कर अटारी पर ले गये और वहां रखे भूसे में गाड़ दिया।  इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब मृतिका की लड़की अपने ससुराल से आई और मां को खोजते हुये अटारी पर जा चढ़ी। देखा तो भूसे के ढ़ेर से उसकी मां का हाथ झलक रहा था। घटना की जानकारी सेमरिया पुलिस को दी गई। हत्या की जानकारी लगते हुये एसडीओपी सिरमौर, थाना प्रभारी सेमरिया एंव एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। हत्या का अपराध पंजीबद्ध करते हुये पुलिस वारदात का खुलासा करने हर पहलुओं पर जांच करनी शुरु कर दी है। थाना प्रभारी सेमरिया ने बताया कि ग्राम बदरी निवासी हीराकली सिंह पत्नी स्व. राजभान सिंह 55 वर्ष की हत्या कर शव को भूसे में छुपा दिया गया था। 

अकेली रहती थी महिला
घटना के संबंध में बताया गया है कि बेवा हीराकली सिंह अपने घर में अकेले रहती थी। उसकी एक लड़की पूनम सिंह और एक लड़का सुनील सिंह था। लड़की की शादी हो चुकी थी जो अपने ससुराल में रहती थी और लड़का बाहर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। घटना के वक्त हीराकली सिंह घर में अकेली थी। मृतिका की लड़की पूनम सिंह ने  बताया कि वह अपनी मां से बात करने के लिए फोन लगाई घंटी लगातार जा रही थी लेकिन उसकी माँ फोन नहीं उठाती। इस बीच फोन भी बंद हो गया। अनहोनी की आशंका मन में होने से पूनम सिंह बुधवार को अपने मायके बदरी पहुंची। देखा तो घर का दरवाजा खुला हुआ है और मां घर में नहीं दिख रही। आसपास पता लगाने पर मां का कोई सुराग भी नहीं लगा। सभी यही कहते कि दो दिन से हीराकली को नहीं देखा। तलास करने पर जब मां का कोई सुराग नहीं लगा तो पूनम गांव के लोगों को साथ लेकर थाना पहुंची और मां के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली। 

मां को तलाशते हुए अटारी में गई तो दिखा हाथ
शुक्रवार की सुबह पूनम मां को तलासते हुये घर में बनी अटारी पर जा चढ़ी जहां भूसा रखा जाता था। पूनम जब ऊपर जब चढ़ी तो देखा भूसे के ढ़ेर से एक हाथ बाहर झलक रहा था। मां का शव होने की आशंका से पूनम ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और देखा तो भूसे के ढ़ेर के अंदर पूनम की मां हीराकली की लाश दबी हुई थी। जिसकी जानकारी सेमरिया पुलिस को दी गई। आशंका जताई जाती है कि चोर चोरी करने की नियत से घर में घुसे होंगे और हीराकली की नींद खुलने पर उसकी हत्या कर दी होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।