Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

भरे शो में मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान से वर्जिनिटी लूस करने को लेकर पूछा सवाल, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और फिटनेस स्टार मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर छाया हुआ है। हालही एक्ट्रेस के बेटे अरहान ने ‘डम बिरयानी’ नाम से एक नया शो लॉन्च किया है।

जिसमें आने वाले एपिसोड में वो अपनी मां मलाइका अरोड़ा से कई बातों पर चर्चा करते हुए दिखाई देने वाले है। हालही में इस शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड किया गया है।

जिसमें कुछ वर्जिनिटी को लेकर बातें हो रही है। चलिए जानते है आखिर क्या होने वाला है इस शो में ?

हालही में कुछ समय पहले ‘डम बिरयानी’ के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट में इसके अपकमिंग एपिसोड का टीजर रिलीज किया गया है।

जिसमें मलाइका अपने बेटे अरहान खान से कुछ सवाल करते हुए दिखाई दे रही है। मलाइका बेटे से पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने कब अपनी ‘वर्जिनिटी’ लूज की थी ? इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है की अरहान के मुंह से कोई भी शब्द नही निकला।

कुछ देर बाद मां से पूछा, ‘क्या आपको लोगों से घुलना-मिलना पसंद है?’ इस पर वह तुरंत इनकार कर देती हैं. वे इसके बाद बड़ा सवाल पूछते हैं, ‘मेरा अगला सवाल है कि आप कब शादी कर रही हैं?’ मां-बेटे को यूं बातचीत करता देखकर कुछ नेटिजेंस तंज कस रहे हैं।

बता दे की इसके बाद सोशल मीडिया में जमकर लोग मलाइका अरोड़ा की आलोचना कर रहे है और कई बातें सुना रहे है। एक यूजर ने लिखा की कैसे संस्कार है ? और कुछ यूजर मलाइका को काफी खरी खोटी सुना रहे है।

---Advertisement---