Girlfriend का बेरहमी से मर्डर, आरोपी ने Social Media पर लिखा "आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे"

Girlfriend का बेरहमी से मर्डर, आरोपी ने Social Media पर लिखा "आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे" 
 | 
Girlfriend का बेरहमी से मर्डर, आरोपी ने Social Media पर लिखा "आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे" 

जबलपुर। एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर की बेरहमी से गला काट कर हत्या कर दी. जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के रूम नंबर 5 में एक युवती का शव मिला था। उसका गला और कलाई कटी मिली थी। पलंग पर खून जमा हुआ था। मृतक की पहचान शिल्पा झारिया के रूप में हुई। वह 2 दिन पहले शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड पर स्थित इस रिसॉर्ट में प्रेमी के साथ आई थी।
तिलवाराघाट स्थित मेखला रिसोर्ट के एक कमरे में 6 नवम्बर को एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिस समय कमरे का दरवाजा खोला गया था उस समय वह निर्वस्त्र हालत में मिली थी। युवती दो दिन पहले अपने एक दोस्त के साथ होटल में आकर रुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज जांच शुरू कर दी हैं। CSP प्रियंका शुक्ला ने की तिलवाराघाट थाना पुलिस को युवती के शव के पास ही उसका आधार कार्ड मिला है, जिसमें युवती की पहचान ओमती निवासी शिल्पी के रूप में हुई है। 
तिलवाराघाट थाना पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया हैं। जिसमे प्रेमी युवक की पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई है. गर्लफ्रेंड के मर्डर का आरोपी अभिजीत पाटीदार ने वारदात के दूसरे दिन सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट वीडियो पोस्ट कर गुनाह कबूल किया है. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर कबूलनामे का वीडियो अपलोड किया है। इतना ही नहीं आरोपी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था आई लव यू बाबू, हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी। सॉरी बाबू। युवक ने रिसोर्ट बुक करते समय अभिजीत पाटीदार नाम बताते हुए आईडी दी थी। साथ ही रिसॉर्ट काउंटर पर 1500 रुपए जमा करवाने के बाद उन्हें कमरा दिया गया था
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं। वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाता है। वारदात के बाद पिछले 4 दिन में आरोपी 5 ठिकाने बदल चुका है। गर्लफ्रेंड का सोशल मीडिया अकाउंट आरोपी अभिजीत पाटीदार यूज कर रहा है। इसके लिए पब्लिक प्लेस के वाई-फाई का उपयोग करता है। 
युवती के ही सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो शेयर की गई है। आरोपी अभिजीत पाटीदार ने जो फोटो पोस्ट किया है, उसमें उसके साथ शिल्पा झारिया महंगी कार में बैठी दिख रही है। सीट के पास 500-500 रुपए के नोट की गड्डियां भी रखी हैं। दोनों के पास कुल्हड़ वाली चाय भी रखी है। बताया जाता है कि ये सेल्फी पुरानी है। कैप्शन लिखते हुए माफी भी मांगी। बाद में ये फोटो डिलीट भी कर दिया। 
साथ ही वीडियो में देख सकते हैं कि आरोपी किसी जगह ठहरा हुआ है। वह गाने भी सुन रहा है। बैकग्राउंड में 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों...’ म्यूजिक चल रहा है। बताया जाता है कि आरोपी कार से ही घूम रहा है। साथ ही अपने दोस्त को भी हत्या में शामिल होने की दलील दे रहा है. उसका आरोपी है की गर्लफ्रेंड उसके साथ ही उसके दोस्त को भी डेट करती थी. इतना ही नहीं उसने दोस्त को ब्लैकमेल भी किया कई बार पैसे की मांग की थी.

अभिजीत पर आरोप है कि उसने जबलपुर के एक व्यापारी से 8 लाख रुपए से ज्यादा की ठगी की थी। आरोपी अभिजीत पाटीदार लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन है। आरोपी ने सोशल मीडिया पर लग्जरी कार के साथ फोटो भी अपलोड की है। दूसरे फोटो में शिल्पा झारिया भी दूसरी कार के साथ दिख रही है। दोनों गाड़ियों के VIP नंबर BR01FU2498 और BR01EQ2498 हैं। यही नहीं, वह गले में सोने की चेन और महंगी घड़ी पहनता है। मर्सिडीज जैसी कार में लाखों रुपए नकदी रखकर भी चलता है। पुलिस के अनुसार अभिजीत ने शिल्पा की एक फोटो भी सोशल मीडिया में अपलोड की है.