क्या अक्षय कुमार शाहरुख खान से 3 गुना अधिक fees चार्ज करते है

सुनने में आया है कि अक्षय कुमार शाहरुख खान से 3 गुना ज्यादा फीस चार्ज करते हैं.बता दें कि हाल में ही यह खबर आई है कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 120 करोड रुपए चार्ज करते हैं. वही शाहरुख खान एक फिल्म के लिए सिर्फ 40 करोड ही चार्ज करते हैं.

 | 
s

यह खबर अक्सर चर्चा में रहती है कि बॉलीवुड के कौन से एक्टर और एक्ट्रेस एक फिल्म का कितना फीस चार्ज करते हैं. इस पर एक कॉन्ट्रोवर्सी भी स्टार्ट हो चुकी है. सुनने में आया है कि अक्षय कुमार शाहरुख खान से 3 गुना ज्यादा फीस चार्ज करते हैं.बता दें कि हाल में ही यह खबर आई है कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 120 करोड रुपए चार्ज करते हैं. वही शाहरुख खान एक फिल्म के लिए सिर्फ 40 करोड ही चार्ज करते हैं.


हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार की फीस को लेकर कंट्रोवर्सी कोई आम बात नहीं है.यह हमेशा होती रहती है.बात यह है कि क्या सच में अक्षय कुमार शाहरुख खान से 3 गुना ज्यादा अधिक  फीस चार्ज करते हैं.अब इस खबर में कितनी सच्चाई है और यह कितनी झूठी है, यह साबित करने के लिए हमने बात की बॉलीवुड के दिग्गज से जो की न सिर्फ एक एक्टर है बल्की प्रोड्यूसर भी है.

यह दिग्गज एक्टर और प्रोड्यूसर और कोई नहीं बल्कि जैकी भगनानी है.हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल पूछा गया कि क्या सच में अक्षय कुमार शाहरुख खान से 3 गुना ज्यादा फीस एक फिल्म के लिए लेते हैं तो इस खबर को उन्होंने गलत ठहरा दिया.उन्होंने बताया कि यह सिर्फ शब्द गॉसिप है.इससे सच का कोई ताल्लुक नहीं है क्योंकि आज के समय में सभी टॉप एक्टर्स फीस नहीं लेते, बल्कि फिल्म में जो प्रॉफिट होता है, उन में हिस्सेदारी रखते हैं इसका मतलब यह कि जितना प्रॉफिट उस फिल्म को होगा उसमें हिस्सेदारी एक्टर की भी होती है.


साथ ही उन्होंने  अक्षय कुमार को फेयर बताते हुए कहा कि उनके साथ आजकल सारे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स काम करना चाहते हैं क्योंकि उनके साथ काम करना बहुत आसान है.साथ ही उन्हें इतनी फिल्में ऑफर भी होती रहती है. हालाकी 2022 उनके लिए अच्छा साबित नहीं हुआ बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन तक उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हुई जिसके कारण उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा लेकिन उन्होंने कहा की 2023 में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होंगी आशा है की सभी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेंगी.