Pathaan Free Ticket: बिल्कुल फ्री में बांटे जा रहे पठान के टिकट, Shahrukha Khan की नई फिल्म पठान को लेकर आई बड़ी खबर सामने

इन दिनों अगर कोई फिल्म अधिक चर्चा में चल रही हैं। तो वह है शाहरुख़ खान की पठान फिल्म। पठान फिल्म अब आने वाले कुछ ही घंटो में रिलीज होने वाली हैं।
 | 
pathan film

इन दिनों अगर कोई फिल्म अधिक चर्चा में चल रही हैं। तो वह है शाहरुख़ खान की पठान फिल्म। पठान फिल्म अब आने वाले कुछ ही घंटो में रिलीज होने वाली हैं। और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ खान भी जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा पता चला है की पठान फिल्म की टिकट के लिए एडवांस बुकिंग हो रहा हैं। और एडवांस बुकिंग रिकोर्ड पर रिकोर्ड बना रहा हैं। 

ऐसे बज्ज बनाए जा रहे है की पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग के कारण पठान फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत शानदार रहने वाला हैं। लेकिन कुछ लोग एडवांस बुकिंग के बारे में खंडन कर रहे हैं। उनका मानना है की टिकट का इतना अधिक एडवांस बुकिंग का झूठ फैलाया जा रहा हैं। वही दूसरी तरफ सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें बताया जा रहा है की शाहरुख खान की फिल्म के टिकट सिनेमाघरों के बाहर फ्री में दिए जा रहे हैं। यहां हम आगे इसी बात पर चर्चा करेगे।

दरअसल इन दिनों एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक शख्स बता रहा है की वह शाहरुख़ खान का बहुत बड़ा फैन हैं। और उसने 800 के करीब एडवांस टिकट खरीदकर पुरे सिनेमाघर को बुक करवा लिया हैं। साथ में यह भी बता रहा है की उसने सिनेमाघर के बाहर फ्री में टिकट बांटी हैं। 


इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें रौशनी नामक ट्विटर हैंडल बताया जा रहा है की वह भी पठान फिल्म की टिकट लोगो को फ्री में बांटने वाली हैं।

बॉबी भाई नामके एक और युट्यूब चेनल पर बताया जा रहा है की अगर आप लोगो को पठान फिल्म की फ्री में टिकट चाहिए तो वह मुंबई के गैलेक्सी सिनेमाघर पहुंच जाए। जहां शाहरुख खान के फैंस फ्री में पठान फिल्म की टिकट बांट रहे हैं। हालांकि मुंबई के महशूर सिनेमाघर गैलेक्सी सिनेमाघर में फर्स्ट डे का शो हाउसफुल नही रहा हैं। 



 

शाहरुख खान की पठान फिल्म बॉयकोट ट्रेंड के बाद पूर्ण रूप से फ्लॉप होने वाली हैं। इस वजह से फ्री टिकट और एडवांस बुकिंग की अफवाह फैलाई जा रही हैं। और इस बारे में सब जगह बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा हैं।