उर्फी जावेद ने पर्सनल लाइफ से जुड़ा किया बड़ा खुलासा, पिता ने दो साल तक किया ये घिनौना काम

उर्फी जावेद ने पर्सनल लाइफ से जुड़ा किया बड़ा खुलासा, पिता ने दो साल तक किया ये घिनौना काम
 | 
urfi javed

उर्फी जावेद आज के समय में एक सोशल मीडिया स्टार ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। उर्फी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में छाई रहती है। उर्फी जावेद के नए नए लुक्स सोशल मीडिया में छाए रहते है। उर्फी नए नए अजीब तरह के कपड़ें पहनकर कैमरे के सामने आती ही रहती है। हालही में उर्फी जावेद पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है। चलिए आपको बताते है की वो बात क्या है।  अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आई हैं। इस इंटरव्यू में ऊर्फी जावेद की बात सुनकर लोगों को इन पर तरस आने लगा है, वही लोग हैरान हो रहे हैं कि कोई बाप अपने बच्चों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। उसकी जावेद इंटरव्यू में आपबीती बताते हुए रोने लगी थी। उन्होंने बताया कि उन पर कैसे शारीरिक और मानसिक तौर पर जुर्म ढाए गए थे। उर्फी जावेद ने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वे 11वीं क्लास में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी। 

इस घटना के बाद उन्हें किसी ने भी सपोर्ट नहीं किया, यहां तक कि उनके खुद के घरवालों का भी सपोर्ट नहीं मिला था बल्कि वो इन्हे टार्चर करते लगे। उर्फी जावेद ने बताया कि जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया। लोग मुझे इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे। यहां तक कि लोग इन्हें पोर्न स्टार बताने लगे। उन्होंने आगे बताया कि मुझे 17 साल तक यही बताया गया था कि जो मर्द कहते हैं वो सही है उनके सामने लड़कीयां कुछ नहीं बोल सकती। 

जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे इस सदमे से उबरने में काफी वक्त लगा, हालांकि धीरे-धीरे सब होने लगा। इसके बाद उसकी इमोशनल हो गई और रोने लगी और उन्होंने कहा कि, जो मैंने अपनी जिंदगी में सहा है, भगवान ना करे किसी लड़की को ऐसे हालातों से गुजर ना पड़े।