MP:प्रेमिका को पाने के लिए प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के पति की,की हत्या

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले एक शख्स ने एक तरफा प्रेम के कारण महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया.
 | 
बता दें कि यह मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है जहां पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आए यहां पर एक शख्स ने पहले तो अपने प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति से दोस्ती की, उसके बाद मौका देख कर उसके पति की गला रेत कर हत्या कर दी.हालांकि पुलिस ने इस मामले की केस दर्ज कर ली है और वह आरोपी की तलाश में जुट गई है पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को ढूंढ लेगी तथा उसे गिरफ्तार कर लेगी.  मध्यप्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले एक शख्स ने एक तरफा प्रेम के कारण महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया.शक्स ने प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति के गले पर ब्लेड से वार किया तथा उसके गले को रेतने की कोशिश की.हालांकि परिजनों द्वारा उसे जल्द ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसके कारण अभी तो उसकी हालत गंभीर है, लेकिन उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है हालांकि उसकी जान बचाई जा सकती  है.  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खरई जालिम की रहने वाली लड़की की शादी 2 साल पहले एक युवक से हुई थी जो की शिवपुर जिले का रहने वाला था जिसके बाद दोनों मनियर क्षेत्र में एक किराए के मकान पर रहते थे.वहीं आरोपी युवक भी उनके रिश्तेदार में कोई लगता था जो कि जालिम गांव में रहता था.वह युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा था जिसके बाद वह युवती से शादी करना चाहता था.  लेकिन युवती के शादीशुदा होने के कारण वे अपने प्रेम को अंजाम नहीं दे पा रहा था, लेकिन इसके बाद उसने योजना बनाई. उसने प्रेमिका के पति से मेलजोल बनाना शुरू कर दिया.इसके बाद उसने धीरे-धीरे उसके पति से ज्यादा दोस्ती बना लिया भी दोस्ती को 1 साल हो चुके थे.इसके बाद आरोपी युवक ने उसके पति को मारने की साजिश बनाई.  पीड़िता पति का कहना है कि बीती रात सोमवार को जब मैं ऑफिस से घर की तरफ आ रहा था.तभी रास्ते में उसे उसका दोस्त मिला और उसने जरूरी काम बोलकर उसे अपने बाइक पर बिठाकर एक सुनसान जगह ले गया.वहां रेलवे क्रॉसिंग के पास उसके चार साथियों भी वहीं पर उसका इंतजार करें तो इस दौरान उसके दोस्त ने कहा कि अपनी पत्नी से मेरी बात करा.जब मैंने पूछा तो वह चीख चीख कर बोला लगा कि तुझे बात करानी होगी.मैं उससे प्यार करता हूं. इसके बाद मैंने मना किया तो उसके चार साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिया और दोस्त ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला कर दिया.मैं जैसे तैसे किसी तरह पीछा छुड़ा कर भाग गया और मेरे परिजनों ने मुझे अस्पताल में भर्ती.  इस मामले के बाद पुलिस ने छानबीन की साथ ही उनके परिजनों से बातचीत भी की.पीड़िता के साले का कहना है कि उसकी बहन को वे युवक शादी से पहले भी परेशान करा था, जिससे तंग आकर हमने अपनी बहन की शादी करा दी थी, लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने उसके बहन का पीछा नहीं छोड़ा.  वही सिटी कोतवाली थाना में इस मामले को दर्ज करा दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. साथियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को ढूंढ लिया जाएगा.साथ ही उनके सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज करा दिया गया है.

बता दें कि यह मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है जहां पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आए यहां पर एक शख्स ने पहले तो अपने प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति से दोस्ती की, उसके बाद मौका देख कर उसके पति की गला रेत कर हत्या कर दी.हालांकि पुलिस ने इस मामले की केस दर्ज कर ली है और वह आरोपी की तलाश में जुट गई है पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को ढूंढ लेगी तथा उसे गिरफ्तार कर लेगी.

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले एक शख्स ने एक तरफा प्रेम के कारण महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया.शक्स ने प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति के गले पर ब्लेड से वार किया तथा उसके गले को रेतने की कोशिश की.हालांकि परिजनों द्वारा उसे जल्द ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसके कारण अभी तो उसकी हालत गंभीर है, लेकिन उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है हालांकि उसकी जान बचाई जा सकती  है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खरई जालिम की रहने वाली लड़की की शादी 2 साल पहले एक युवक से हुई थी जो की शिवपुर जिले का रहने वाला था जिसके बाद दोनों मनियर क्षेत्र में एक किराए के मकान पर रहते थे.वहीं आरोपी युवक भी उनके रिश्तेदार में कोई लगता था जो कि जालिम गांव में रहता था.वह युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा था जिसके बाद वह युवती से शादी करना चाहता था.

लेकिन युवती के शादीशुदा होने के कारण वे अपने प्रेम को अंजाम नहीं दे पा रहा था, लेकिन इसके बाद उसने योजना बनाई. उसने प्रेमिका के पति से मेलजोल बनाना शुरू कर दिया.इसके बाद उसने धीरे-धीरे उसके पति से ज्यादा दोस्ती बना लिया भी दोस्ती को 1 साल हो चुके थे.इसके बाद आरोपी युवक ने उसके पति को मारने की साजिश बनाई.

पीड़िता पति का कहना है कि बीती रात सोमवार को जब मैं ऑफिस से घर की तरफ आ रहा था.तभी रास्ते में उसे उसका दोस्त मिला और उसने जरूरी काम बोलकर उसे अपने बाइक पर बिठाकर एक सुनसान जगह ले गया.वहां रेलवे क्रॉसिंग के पास उसके चार साथियों भी वहीं पर उसका इंतजार करें तो इस दौरान उसके दोस्त ने कहा कि अपनी पत्नी से मेरी बात करा.जब मैंने पूछा तो वह चीख चीख कर बोला लगा कि तुझे बात करानी होगी.मैं उससे प्यार करता हूं. इसके बाद मैंने मना किया तो उसके चार साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिया और दोस्त ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला कर दिया.मैं जैसे तैसे किसी तरह पीछा छुड़ा कर भाग गया और मेरे परिजनों ने मुझे अस्पताल में भर्ती.

इस मामले के बाद पुलिस ने छानबीन की साथ ही उनके परिजनों से बातचीत भी की.पीड़िता के साले का कहना है कि उसकी बहन को वे युवक शादी से पहले भी परेशान करा था, जिससे तंग आकर हमने अपनी बहन की शादी करा दी थी, लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने उसके बहन का पीछा नहीं छोड़ा.

वही सिटी कोतवाली थाना में इस मामले को दर्ज करा दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. साथियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को ढूंढ लिया जाएगा.साथ ही उनके सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज करा दिया गया है.