धीरेन्द्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी, फर्जी या असली?

धीरेंद्र शास्त्री अपने घर वालों और आम घर की लड़की से शादी करेंगे.
 | 
धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रवचन का कल आखिरी दिन था. दिव्य दरबार में 7 दिनों से चले आ रहे हैं प्रवचन से उन्होंने कई लोगों के समस्या का समाधान निकाला. दूसरी ओर उन्होंने सुल्ताना का बिलासपुर में घर वापसी करवाया. सनातन धर्म में आने के बाद सुल्ताना का नाम शुभी किया गया. इन सब चर्चाओं के बीच यह चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वह है धीरेंद्र शास्त्री की शादी जया किशोरी से.

दरअसल, मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री से शादी के बारे में पूछा गया. अपनी शादी की बात सुनकर वह ठहाके मारकर हंसने लगे और उन्होंने एंकर से कहा कि, "बहन आप हमारी शादी के बारात में आना, बहुत जल्द करेंगे शादी."

इस व्याख्या पर रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि सोशल मीडिया पर आपके और एक साध्वी के शादी के बारे में काफी चर्चे हो रहे हैं, कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं, क्या यह बात सच है? स्पाइडर पंडित ने कहा कि यह सब झूठ है और फर्जी बात है. उनका अभी ऐसा कोई भी भाव नहीं है और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह जब शादी करेंगे तब डंका बजाकर करेंगे.

जब रिपोर्टर ने दूसरा सवाल या किया कि आपने अपने लिए लड़की ढूंढ ली है तो धीरेन शास्त्री ने इस बात को टाल दिया और शो को खत्म करते हुए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि कुछ बातें सामने से होती हैं, आप सामने आइए, यह बात सामने करेंगे. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कई बार अपने कथा बोलते हुए उन्होंने यह जताया है कि वह कुंवारे नहीं रहने वाले हैं, उन्होंने कहा है कि वह आम परिवार की लड़की से शादी करेंगे और साथ ही अपने घरवालों की पसंद से भी.