350 बुजुर्ग तीर्थयात्रियों को लेकर रीवा से तिरूपति के लिए रवाना हुई विशेष ट्रेन

मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना 
 | 
Chief Minister Tirth Darshan Yojana

रीवा.   जिले भर में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान का शुभारंभ 17 सितम्बर से हो गया है। यह अभियान 31 अक्टूबर तक जारी रहेगा। प्रथम दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना की फिर से शुरुआत की गई है।  
जनसेवा अभियान के तहत मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत रीवा के 350 बुजुर्ग तीर्थयात्रा के लिए विशेष ट्रेन से तिरूपति के लिए रवाना हुए। तीर्थदर्शन ट्रेन को सांसद जनार्दन मिश्रा, पूर्व मंत्री एवं विधायक रीवा राजेन्द्र शुक्ल तथा कलेक्टर मनोज पुष्प ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यात्रियों की कुशलक्षेम भी पूछी। बैण्ड-बाजे तथा पुष्पहारों के साथ यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए विशेष ट्रेन को रवाना किया गया। स्टेशन पर यात्रियों को चाय-नाश्ता भी दिया गया।
Mukhyamantri Tirth Darshan Yojana
तीर्थदर्शन ट्रेन में सतना तथा जबलपुर के तीर्थयात्री भी तिरूपति की यात्रा करेंगे। जो कि सतना और जबलपुर स्टेशन से ट्रेन में बैठेंगे। तीर्थदर्शन ट्रेन यात्रा पूरी होने के बाद 22 सितम्बर को लौटेगी। यात्रा के दौरान तीर्थयात्रियों को भोजन, आवास, नाश्ता, चाय आदि की नि:शुल्क सुविधा दी जाएगी। तीर्थयात्रियों ने तीर्थदर्शन योजना का लाभ देने के लिए सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया। ट्रेन के रवाना होने के समय कलेक्टर मनोज पुष्प, डिप्टी कलेक्टर संजीव पाण्डेय, एसडीएम हुजूर अनुराग तिवारी तथा बड़ी संख्या में तीर्थयात्रियों के परिजन उपस्थित रहे।