Rewa News: मानसिक रूप से कमजोर पति ने पत्नी को पीटा, बचाव में बुलवाई पुलिस का भी किया बुरा हाल

पत्नी ने थाने पहुंच कर मांगी माफी
 | 
stone pelting on police vehicle

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के बनकुइयां गांव में पुलिस को बड़ी फजीहत झेलनी पड़ी। दरअसल मानसिक रूप से कमजोर पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। खुद की सुरक्षा के लिए पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पति ने पुलिस के वाहन में पथराव कर दिया। जिसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। आखिरकार पत्नी को ही हार मानते हुए, चोरहटा थाने पहुंचकर पति के समर्थन में पुलिस से माफी मांगी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने विछिप्त समझकर आरोपी के विरेद्ध प्रकरण नहीं दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि 5 नवंबर की रात एक महिला ने डायल 100 को फोन कर मदद मांगी। महिला ने फोन पर पुलिस को बताया कि  पति मारपीट कर रहा है। कृपया शीघ्र आकर मेरी जान बचाइये। महिला की बात सुन चोरहटा थाने की डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं  पुलिस वाहन आता देख शिकायतकर्ता महिला का पति पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। जिससे डायल 100 के स्टाफ को जान बचाकर गांव में छिपकर जान बचाई।

बड़ी संख्या में पहुंचा पुलिस बल
पुलिस वाहन पर पथराव की जानकारी डायल 100 स्टाफ ने थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय को दी। जिसके बाद बड़ी संख्या में चोरहटा थाने का बल मौके पर पहुंचा। गांव में घेराबंदी कर पुलिस टीम ने उत्पाद मचाने वाले आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी युवक को थाने लेकर चली गई। पति को पुलिस थाने ले जाते हुए देख पत्नी भी पीछे-पीछे पहुंच गई। थाने पहुंच कर पत्नी ने कहा कि पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसी वजह से उसने ऐसा अपराध किया है।