Ind Vs Nz: तीसरे वनडे में टीम इंडिया की शानदार जीत, रोहित-गिल ने जड़ दिया शतक

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुक़ाबला आज इंदौर में खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित और शुभमान गिल के शानदार शतकों और हार्दिक पण्ड्या के तेज़ अर्धशतक की मदद से 385 रन बना दिये।
 | 
s

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुक़ाबला आज इंदौर में खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित और शुभमान गिल के शानदार शतकों और हार्दिक पण्ड्या के तेज़ अर्धशतक की मदद से 385 रन बना दिये। वहीं इसके जवाब में उतरी न्यूज़लैम्ड टीम ज़्यादा कमाल नहीं कर पायी और मैच हार गई। 

इस मैच में रोहित शर्मा और शुभम्मन गिल ने शानदार शतक बनाया। तो वहीं गेंदबाज़ों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और कीवियों की नाक में दम कर के रख दिया। शुभमान गिल ने 112, रोहित शर्मा ने 101 तो वहीं हार्दिक पण्ड्या ने 54 रन की पारी खेलते हुए एक विशाल स्कोर बना दिया। वहीं न्यूज़ीलैंड की तरफ़ से टिकनर ने सर्वाधिक 4 विकेट अपने नाम किए। 

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी। उन्होंने अपना पहला विकेट पहले ही ओवर में खो दिया। न्यूज़ीलैंड की तरफ़ से कोनवे ने 138 रन और हेनरी निकल्स ने 42 रन की पारी खेली। लेकिन न्यूज़ीलैंड की टीम ज़्यादा देर टिक नहीं पायी और 295 रन के स्कोर पार सिमट गई।