अभी अभी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे के लिए आई ये बुरी खबर, जानिए पूरी अपडेट

अभी अभी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे के लिए आई ये बुरी खबर, जानिए पूरी अपडेट
 | 
mukesh ambani

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को लेकर एक सामने आई है उनके बेटे अनंत कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। अनंत अंबानी को HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया गया है की अनंत अंबानी की तबीयत बिगड़ ने के बाद वो HN रिलायंस अस्पताल गए थे। जहाँ पर जांच हुई और बताया गया है की उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें एडमिट कर लिया गया है। 

वही आपको बता दें कि बीते दिनों में मुकेश अंबानी के घर गणपति के दर्शन करने के लिए कई बड़ी हस्तियां आई थी। इनमे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी नाम शामिल है। इसके साथ बॉलीवुड कई बड़े कलाकार भी पहुंचे थे जिनमे अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी गई थी। आपको बात दे की पिछले हफ्ते हुई रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम में आरआईएल चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को न्यू एनर्जी बिजनेस में शामिल करने का एलान किया था। 

वही इससे पहले उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी को रिलायंस जियो इंफोकॉम की कामान सौपी थी और बेटी ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल कारोबार की कमान सौंप चुके हैं।