PM मोदी के जन्मदिन के बीच; बच्चे कर रहे थे पढ़ाई तभी फटा बम, धमाके की गूंज दूर तक सुनाई दी

 | 
Between PM Modis birthday When the children were studying the bomb exploded the echo of the blast was heard far away

देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहा है। इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के बीच देश के एक इलाके में बम से हमले की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक स्कूल पर बम से हमला हुआ है। जिसके बाद अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।

बताया गया कि उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में एक सरकारी स्कूल में बम विस्फोट हुआ। इस घटना से स्कूली छात्रों और शिक्षकों में दहशत फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार टीटागढ़ के साउथ स्टेशन रोड स्थित फ्री इंडिया हाई स्कूल में शनिवार सुबह 11 बजे तक कक्षाएं चल रही थीं। अचानक, शिक्षकों और छात्रों ने स्कूल की छत पर जोरदार धमाका सुना। इसके चलते छात्रों में हड़कंप मच गया है।

 When the children were studying the bomb exploded the echo of the blast was heard far awayविस्फोट कैसे हुआ की जा रही छानबीन

स्कूल के चार मंजिले छत पर बम विस्फोट हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बम को दूसरे बिल्डिंग से फेंका गया है। बम के धमाके से स्कूल की छत को क्षति पहुंचा है। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हमले में जान-माल की कोई बड़ी क्षति नहीं हुई। बताया गया कि स्कूल घनी आबादी वाले इलाके में है। विस्फोट कैसे हुआ इसकी छानबीन की जा रही है।