IND vs NZ रोहित शर्मा और इशान किशन ने लिया शुभ्मन गिल का इंटरव्यू कई बातें आई सामने

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के तीनों मुकाबले में पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा, जिसमें टीम इंडिया ने 12 रन से जीत हासिल की.साथिया को बता दें कि मैच में ओपनर शुभ्मन गिल ने 208 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली.
 | 
s

बता दे की न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए तीनों वनडे मैच में भारत ने जीत हासिल की है.श्रीलंका के बाद भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रनों से करारी शिकस्त दी है. इस मैच में ओपनर शुभ्मन गिल ने डबल सेंचुरी लगाई जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया है. 

बता दे कि इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के तीनों मुकाबले में पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा, जिसमें टीम इंडिया ने 12 रन से जीत हासिल की.साथिया को बता दें कि मैच में ओपनर शुभ्मन गिल ने 208 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली.इस मैच के बाद रोहित शर्मा और इशान ने शुभ्मन गिल का इंटरव्यू लिया जिसके तहत कई खुलासे हुए और कई बात सामने आई.

मैच के बाद में रोहित शर्मा और इशान किशन द्वारा शुभ्मन गिल के इंटरव्यू में उन्होंने कुछ बातें बताई.इस इंटरव्यू के दौरान शुभ्मन गिल ने बताया कि ईशान किशन के साथ कमरे में सोते हैं. उनके साथ रूम शेयर करते हैं इस बीच उनके बीच काफी लड़ाई झगड़े भी होते हैं. साथ ही गाली गलौज तक पहुंच जाती है.इस इंटरव्यू में तीनों ने काफी मजाक किया। साथ ही इस इंटरव्यू में बार-बार रोहित ही केवल सवाल पूछे जा रहे थे. इस पर शुभमान गील कहते है की ईशान यहां क्या कर रहा है?

इसके बाद इशांत शुभम्न से पूछते हैं कि वह मैच से एक दिन पहले क्या-क्या करते हैं. मतलब उनका रूटीन क्या है, इस पर रोहित कहते हैं कि तुम साथ में रहते हो. क्या तुम्हें नहीं पता है. फिर दोनों हंसने लगते इसके बाद शुभम्न बताते हैं की प्री मैच रूटीन यह बंदा मेरा पूरा खराब कर देता है क्योंकि यह मुझे सोने नहीं देता और बिना एयरपोर्ट लगाए.फुल आवाज में फिल्म देखता है. इसके लिए मैं गालियां देकर कहता हूं कि आवाज कम कर लिया कर एयरपोर्ट्स लगा ले तो कहता है कि तु मेरे रूम में सो रहा है.मेरी मर्जी से चलेगा यह है प्री मैच रूटीन इस तरह हमारे बीच हर रोज लड़ाई होती.

साथ ही इंटरव्यू के दौरान ईशान कहते हैं कि मुझे लगता है कि तू मेरे साथ सोया था. इसीलिए आज तूने मेरे भी रन बना दिए.इसके बाद रोहित शर्मा ने ईशान किशन से कहा कि तू डबल सेंचुरी लगाने के बाद तीन मैच नहीं खेला. इस परेशान कहते हैं कि भैया आप ही तो भारतीय टीम के कप्तान थे तो आप ही बताइए.